-- काफल पार्टी के बाद हरीश रावत ने दी आम पार्टी

-- आम पार्टी में जुटे खास लोग

DEHRADUN: उत्तराखंड की राजनीति में हमेशा चर्चा में रहने वाले हरीश रावत ने बुधवार को आम पार्टी के जरिए खास बनने की कोशिश की। हरीश रावत द्वारा दी गई आम, लीची पार्टी में कई खास लोगों ने शिरकत की। पार्टी के जरिए हरीश रावत ने अपने कद का अहसास भी गेस्ट्स को कराया।

कांग्रेसियों के अलावा कई दिग्गज पहुंचे

बुधवार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक वेडिंग प्वाइंट में आम, लीची व आड़ू की दावत का आयोजन किया। गौर हो कि इससे पहले पूर्व सीएम हरीश रावत ने मीडिया के लिए काफल पार्टी का भी आयोजन किया था। अब की बार आम पार्टी देकर हरीश रावत कांग्रेस के लिए खास बन गए। हरीश रावत ने आम पार्टी के जरिए कांग्रेसी नेताओं को भी एक मंच पर लाने का काम किया। रावत की दावत में आम, लीची, आड़ू, खुमानी, जामुन, मक्की, खीरा के साथ-साथ दूध और गुड़ का भी लोगों ने जायका लिया। पूर्व सीएम की दावत में पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह समेत तमाम विधायकों के अलावा विभिन्न ट्रेड यूनियन, उद्योग व समाजसेवा से जुड़े लोगों ने भी शिरकत की। दावत के मौके पर उन्होंने कहा कि बेशक वे सरकार में नहीं हैं परंतु मुख्यमंत्री के रूप में जो योजनाएं उन्होंने शुरू की थी, वे उन पर काम करते रहेंगे। जो पहल उन्हाेंने की, यदि सरकार ने उन्हें लागू करने में ढील की तो वे सरकार को जगाते रहेंगे।

नारेबाजी से अध्यक्ष असहज

दावत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की मौजूदगी में कई बार हरीश रावत के समर्थन में नारेबाजी होती दिखाई दी। नारेबाजी से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष काफी असहज नजर आए। हरीश रावत ने इसे भांप लिया और अपने समर्थकों को नारेबाजी न करने का इशारा किया।