-सेलाकुई औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री कर्मचारियों व विभिन्न स्कूलों के स्टूडेंट्स को स्मैक सप्लाई करता था युवक

देहरादून,

सेलाकुई पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक युवक को अरेस्ट किया है। पुलिस ने आरोपियों से दो लाख से अधिक कीमत की स्मैक बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए युवक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे अरेस्ट कर लिया है। पुलिस का कहना है पकड़ा गया आरोपी सेलाकुई औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री कर्मचारियों व विभिन्न स्कूलों के स्टूडेंट्स को स्मैक सप्लाई करता है।

23.34 ग्राम स्मैक बरामद

सेलाकुई पुलिस ने युवक से 23.34 ग्राम स्मैक बरामद करने का दावा किया है। मंगलवार की देर रात गश्त के दौरान पुलिस ने सारना नदी के पास से युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान जनपद हरिद्वार के थाना भगवानपुर निवासी आशु कुमार सैनी पुत्र सुरेंद्र कुमार सैनी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी बसों को किराये पर लेकर उनके संचालन का काम करता है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से सेलाकुई क्षेत्र में स्थित औद्योगिक इकाईयों में काम करने वाले कर्मचारियों व क्षेत्र में स्थित विभिन्न शिक्षण संस्थानों में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को स्मैक सप्लाई करने का काम कर रहा था। पुलिस ने बताया कि बरामद की गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में दो लाख 25 हजार रुपये है।

दो किलो गांजे के साथ महिला अरेस्ट

राजपुर पुलिस ने चैकिंग के दौरान महिला तस्कर को दो किलो 180 ग्राम गांजे के साथ अरेस्ट किया है। आरोपी महिला की पहचान किरन साहनी निवासी धोरण रोड, थाना राजपुर उम्र 32 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला पूर्व में भी थाना राजपुर से एनडीपीएस एक्ट के मामले में जेल जा चुकी है।