ROORKEE: बुग्गावाला के बादीपुर गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। युवती की हत्या कर उसके परिजनों ने रातों-रात शव को जला दिया। बताया जा रहा है कि युवती रात को अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी। पुलिस ने मामले में युवती की मां, भाई और चाचा समेत चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। हत्या में मुख्य भूमिका युवती के मामा की बताई जा रही है, जो फरार है।

 

युवती की मां थी खिलाफ

पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक बुग्गावाला थाना क्षेत्र के बादीपुर गांव निवासी एक युवती जिसकी उम्र ख्0 वर्ष थी, का गांव के ही एक युवक अजय से करीब ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। हालांकि, दोनों एक ही बिरादरी के थे, लेकिन युवती की मां इसके खिलाफ थी और अपनी बेटी पर अजय के साथ संबंध खत्म करने का दबाव बना रही थी। पुलिस के मुताबिक ख्क् अक्टूबर की रात को युवती शिवानी का मामा अशोक निवासी कुड़कावाला घर पर आया। रात को युवती की मां मिथलेश ने शिवानी को फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद अशोक ने बहन और भांजे के साथ मिलकर शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद रात को ही भाई सौरभ अपने दोस्त सुनील उर्फ बाली के साथ मिलकर बाइक पर शिवानी का शव श्मशान में छोड़ आया। अल सुबह गांव के करीब क्भ् लोगों ने गुपचुप तरीके से शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

 

प्रेमी ने दी पुलिस को तहरीर

युवती के प्रेमी अजय को पूरा मामला सुबह पता चला। इसके बाद दो दिन तक वह चुप रहा और फिर गुरुवार को बुग्गावाला थाना पहुंचकर उसने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने ऑनर कि¨लग के मामले में मां मिथलेश, भाई सौरभ, मामा अशोक निवासी कुड़कावाला थाना बुग्गावाला व हत्या के साक्ष्य मिटाने में सुनील उर्फ बाली, चाचा सरमौर समेत गांव के करीब क्भ् आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष गो¨वद कुमार ने मुकदमा दर्ज करने के कुछ ही देर बाद हत्या की आरोपी मिथलेश, सौरभ, सरमौर तथा सुनील उर्फ बाली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी शिवानी के जहर खाकर मरने की बात कहते रहे, लेकिन पूछताछ में उन्होंने सच उगल दिया।

Crime News inextlive from Crime News Desk