-दून के मोमोज की दीवानी हैं टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी

-रित्विक को नहीं भाता आशा का शॉर्ट टेंपर नेचर

DEHRADUN : टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी और रित्विक धनजानी आज टीवी इंडस्ट्री की एक खूबसूरत व चुलबुली जोड़ी बन गई है, लेकिन एक टाइम ऐसा भी था जब दोनों को एक-दूसरे से बात करना ज्यादा पसंद नहीं था। नच बलिए सीजन-म् जीतने के बाद आशा और रित्विक फ‌र्स्ट टाइम दून पहुंचे। होटल मधुबन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आशा नेगी ने बताया कि जब शुरुआत में वह रित्विक से मिली तो वह बहुत स्टाइल मारता था, इसलिए मैं उससे ज्यादा बात नहीं करती थी। उधर, रित्विक कहते हैं कि नेगी कहीं भी उठती-बैठती थी, कहीं भी चली जाती थी, उसकी यह हैबिट्स मुझे कुछ खास पसंद नहीं थी। इसलिए हम दोनों एक-दूसरे से दूर ही रहते थे, लेकिन धीरे-धीरे एक-दूसरे गुड क्वालिटीज पतालती गई।

करियर के लिए मस्ट था 'नच बलिए' जीतना

रित्विक कहते हैं कि इससे पहले दो बार वह रिएलटी शो में पार्टिसिपेट कर चुके थे। 'झलक दिखला जा' सीजन-भ् में भी वह टॉप थ्री तक ही पहुंच पाए थे। इसलिए 'नच बलिए' जीतना उनके करियर, कॉन्फिडेंस और खुद उनके लिए बहुत इंर्पोटेंट था।

टॉर्चर से नहीं था कम

नच बलिए के अपने एक्सपीरियंस के बारे में आशा कहती हैं कि वह टाइम उनके लिए किसी टॉर्चर से कम नहीं था। हमारे मैड नेचर और कड़ी मेहनत ने ही हमें 'नच बलिए' का विनर बनाया। आशा कहती हैं कि जजेज के वीक कंमेंट्स पर बुरा भी लगता था। इस दौरान आशा ने अपने दून के फैन्स के फुल सपोर्ट के लिए थैंक्स कहा।

मोमोज की दीवानी आशा

होमटाउन पहुंची आशा बताती हैं कि जबसे दून आई हूं रोजाना ख्0-ख्भ् मोमोज खा रही हूं। क्योंकि बॉम्बे में मोमोज मिलते ही नहीं हैं। काफी टाइम बाद मां के हाथों का राजमा-चावल खाकर बहुत मजा आया। जब आशा से पूछा गया कि वह और रित्विक शादी कब करने वाले हैं, तो आशा ने हंसते हुए कहा कि अभी शादी के लिए वे दोनों ही तैयार नहीं हैं। फिलहाल दो-तीन साल बाद उनकी शादी करने की प्लानिंग है।

आशा की दो हैबिट नहीं पसंद

एक सवाल के जवाब में रित्विक कहते हैं कि उन्हें आशा की दो बातें बिल्कुल पसंद नहीं हैं। एक तो उसका शॉर्ट टेंपर और दूसरा उसका खुद को अंडर एस्टिमेट करने की हैबिट। पूरे सीजन नेगी मुझसे यही कहती रही कि उससे नहीं होगा और मैं उससे यही कहता रहा कि उससे जरूर होगा। आशा कहती हैं कि शिल्पा मैम की साड़ीज उन्हें बहुत पसंद थी। इसके अलावा शिल्पा के हंबल नेचर पर भी वह फिदा हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में जाने की ख्वाहिश

रित्विक कहते हैं कि आशा फिलहाल टीवी इंडस्ट्री में ही खुश है, लेकिन मैं जरूर फिल्म इंडस्ट्री में जाने की ख्वाहिश रखता हूं। मेरा मानना है कि हर टीवी एक्टर-एक्ट्रेस का ड्रीम होता है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में जाए। दून में बहुत टैलेंट है। टैलेंट के साथ दून के लोगों का इनोसेंस नेचर उन्हें सक्सेस दिलाता है। आशा कहती है कि एक रिएलटी शो के दौरान मिथुन दा ने भी कहा था कि बॉम्बे में दून से बहुत टैलेंट आ रहा है, जिसे सुनकर बहुत अच्छा फील हुआ था।