-चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद मुख्यालय पहुंचे सांसद

-कोश्यारी, खंडूड़ी व निशंक का किया गया भव्य स्वागत

DEHRADUN : लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने वाले भाजपा के नवर्निवाचित सांसद भगत सिंह कोश्यारी और डा। रमेश पोखरियाल निशंक का पार्टी मुख्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान तीनों ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मुखिया हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर सांसद कोशयारी ने कहा प्रदेश सरकार अब कुछ दिन की ही मेहमान है। उधर, सांसद डा। निशंक ने कहा मुख्यमंत्री को हार की जिम्मेदारी लेते हुए स्वयं इस्तीफा दे देना चाहिए।

उत्तराखंड का होगा विकास

सिटी के बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह में नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से निर्वाचित सांसद कोश्यारी ने कहा कि यह युग परिवर्तन का समय है और सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। देश के भावी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिमाग में उत्तराखंड के विकास का एक अलग मॉडल है, जिसके जरिए उत्तराखंड को बेहतर बनाया जाएगा। डा। रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा यदि कोई और होता तो वह हार की नैतिक आधार पर अब तक इस्तीफा दे देता। कांग्रेस सरकार वैसे भी वेंटिलेटर पर चल रही है कब सांस टूट जाए पता नहीं।

गर्मजोशी से हुआ वेलकम

स्वागत समारोह में प्रदेश महामंत्री संजय कुमार, विधायक हरबंस कपूर, देहरादून के मेयर विनोद चमोली, प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल पहले से ही नवर्निवाचित सांसदों के वेलकम के लिए मौजूद थे। इस दौरान पौड़ी संसदीय सीट से निर्वाचित मेजर जनरल(रि.) भुवन चंद्र खंडूड़ी ने सभी कार्यकर्ताओं व पार्टी लीडर्स का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा मोदी के राज में देश विकास करेगा और उत्तराखंड की तरक्की के लिए चुने गए सभी पांचों सांसद हर संभव प्रयास करेंगे।