- बदमाशों ने दुकानदार पर लोहे की रॉड से किया हमला

- पुलिस ने मौके का मुआयना कर शुरू की जांच, मामले में पुलिस को एक महिला की भी तलाश

BHAGWANPUR: रायपुर गांव में एक दुकानदार की हत्या कर बदमाश शव को गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गए। बदमाशों ने दुकानदार पर लोहे की रॉड से हमला किया। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। मामले में पुलिस को एक महिला की भी तलाश है। हत्या के बाद से यह महिला फरार बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लोहे की रॉड से किया वार

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवीण राणा, उम्र 32 साल पुत्र हवा सिंह राणा निवासी गांव खेड़ाकलां, थाना समयपुर बादली, नई दिल्ली करीब एक साल से भगवानपुर क्षेत्र के रायपुर गांव में किराये के मकान में रहता था। कस्बे के ही सम्राट कांप्लेक्स में उसने कॉस्मेटिक की दुकान खोल रखी थी। दुकानदार की पत्नी खेड़ाकलां, नई दिल्ली में रहती है। जबकि एक बेटा वंश उम्र सात वर्ष हरिद्वार के गुरुकुल में पढ़ाई कर रहा है। दो दिन पहले वह अपने बेटे वंश को अपने साथ लाया था।

पुलिस ने शुरू की जांच

बताया गया है कि संडे रात को बेटे को कमरे पर छोड़कर किसी काम से घर से निकला था। इसी बीच किसी ने लोहे की रॉड से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसका शव रायपुर गांव से करीब डेढ़ किमी दूर चानचक गांव स्थित गन्ने के खेत में फेंक दिया। सोमवार सुबह करीब नौ बजे ग्रामीणों ने खेत में शव देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मृतक की जेब से मिले फोटो पहचान पत्र के जरिये मृतक की शिनाख्त की। हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी कृष्ण कुमार वीके भी घटनस्थल पहुंचे। पुलिस को मौके से एक पानी की बोतल भी मिली है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि इस मामले में एक महिला की तलाश है। यह महिला करीब एक साल से दुकानदार के साथ ही रहती थी, लेकिन उसकी मौत के बाद से महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। एसएसपी ने बताया कि हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।