-विस्तारा एयरलाइंस पहली बार शुरू करेगी दिल्ली-टू-दून फ्लाइट

देहरादून,

दून एयरपोर्ट से कोरोनाकाल में भी लगातार हवाई सेवा में इजाफा जारी है। 25 अक्टूबर से जहां विंटर सीजन शेड्यूल जारी होने के साथ फ्लाइट्स की संख्या में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। वहीं, आगामी 9 नवंबर स्थापना दिवस पर एक और एयरलाइंस कंपनी विस्तारा की सेवा भी शुरू हो रही है। ये सेवा दिल्ली-दून-दिल्ली के लिए होगी।

दिल्ली-लखनऊ-दून सेवा रेगुलर

संडे से दून एयरपोर्ट से विंटर शेड्यूल जारी हो गया है। इसके बाद फ्लाइट्स की संख्या में भी इजाफा हो गया है। जबकि 14 अक्टूबर तक केवल 13 फ्लाइट्स की आवाजाही थी। लेकिन विंटर शेड्यूल में कुछ फ्लाइट्स की बढ़ोत्तरी होने के साथ ही संख्या 18 तक पहुंच गई। एयरपोर्ट प्रशासन के डायरेक्टर डीके गौतम के अनुसार विंटर शेड्यूल शुरू होने के बाद अब एयरलाइंस कंपनियां धीरे-धीरे अपनी सुविधा के अनुसार फ्लाइट्स की शुरुआत करेंगे। लेकिन कुछ दिन ही पहले शुरू हुई दिल्ली-लखनऊ-दून-लखनऊ हवाई सेवा की भी शुरुआत हुई है। ये सेवा अब रेगुलर में आ रही है। ऐसे ही दूसरी सेवाएं भी अब ट्रैक पर आनी शुरू हो गई हैं।

9 नवंबर से एक और नई सेवा

एयरपोर्ट प्रशासन के मुताबिक स्थापना दिवस पर 9 नवंबर को विस्तारा एयरलाइंस कंपनी की ओर से पहली बार नई सेवा की शुरुआत की जा रही है। फिलहाल ये सेवा दिल्ली-दून-दिल्ली से शुरू हो रही है। इसका फायदा यात्रियों को मिलेगा।