ऑपरेशन सत्य में दून पुलिस ने अलग-अलग थानों से महिला समेत 6 नशा तस्करों को पकड़ा है।

देहरादून,

ऑपरेशन सत्य के अंर्तगत पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए थाना कैंट इलाके में 105 ग्राम अवैध चरस के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा गस्त व चैकिंग के दौरान कैनाल रोड निकट सिनर्जी अस्पताल पर आरोपी 37 वर्षीय सुरेश कुमार क्षेत्री को 105 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना टीम ने नशा करने वाले 02 युवकों को सुधार के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था, नशा मुक्ति केंद्र में चैक किया गया।

जेल से छूटा, दोबारा नशा तस्करी

क्लेमेंट टाउन इलाके से पुलिस टीम ने कैंपेन के दौरान 17.15 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार किए हैं। गठित पुलिस टीम द्वारा गस्त व चैकिंग के दौरान तिब्बती कॉलोनी से पीपलेश्वर मंदिर रोड पर आरोपी जावेद व प्रेमपाल को 17.15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि आरोपी अभी 2 माह पूर्व ही जेल से छूटकर आया है और दोबारा से नशे का व्यापार करने लगा। रायवाला थाना पुलिस ने स्मैक की तस्करी में बाइक सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 10.3 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। वेडनसडे को कपिल पंवार व चेतन पंवार दोनों निवासी ढालवाला मुनिकीरेती जिला टिहरी गढ़वाल को 10.3 ग्राम स्मैक के साथ खांडगांव पुलिया रायवाला के पास से गिरफ्तार किया गया। बाइक को सीज किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों भी नशे के आदी हैं। भगवानपुर व रुड़की क्षेत्र से स्मैक सस्ते दाम पर खरीद कर मुनिकीरेती ऋषिकेश के कैं¨पग एरिया में और छात्रों को महंगे दाम पर बेचते हैं।

1 किलो गांजे के साथ महिला अरेस्ट

ऋषिकेश पुलिस ने ऑपरेशन सत्य अभियान के तहत शांति नगर तिराहे से एक महिला को एक किलो 100 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी रवीना निवासी चुना भट्टा रोड बनखंडी ऋषिकेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।