- जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन, कार्रवाई की मांग

DEHRADUDN: अठूरवाला विस्थापित व भानियावाला क्षेत्र में शराब के ठेके का लगातार विरोध हो रहा है। ठेका आबादी से दूर शिफ्ट कराने की मांग को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

शिफ्ट किया जाए शराब का ठेका

ज्ञापन देते हुए कांग्रेस नेता सागर मनवाल ने कहा कि विस्थापित क्षेत्र के ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए यहां पर ठेका शिफ्ट न किया जाए। भाजपा डोईवाला मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने कहा कि शराब का ठेका आबादी से दूर खोलना चाहिए। जिससे क्षेत्र का माहौल खराब न हो। एसडीएम लक्ष्मी राज चौहान ने कहा कि वह स्थानीय नागरिकों की जनभावना के अनुरूप इस संबंध आबकारी विभाग को अवगत कराया जाएगा। दूसरी ओर भानियावाला में शराब के ठेके के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने उत्तराखंड क्रांति दल के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन दिया। यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि जन भावनाओं के विपरीत भानियावाला से शराब का ठेका नही हटाया गया तो जन आंदोलन चलाया जाएगा।

ठेका संचालक ने प्रदर्शन को लेकर की शिकायत

भानियावाला अंग्रेजी शराब के ठेका संचालक राजेंद्र सिंह ने एसडीएम व कोतवाल निरीक्षक डोईवाला को ज्ञापन देकर ठेके पर किए जा रहे प्रदर्शन को लेकर शिकायत की है। ठेका संचालक ने बताया कि उनकी दुकान का आवंटन लाटरी के माध्यम से डीएम व जिला आबकारी अधिकारी से हुआ था। लेकिन अब दुकान के आगे लगातार विरोध प्रदर्शन करने से उनको दैनिक राजस्व में नुकसान हो रहा है। उन्होंने इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।