- बिग बॉस सीजन-4 में भाग ले चुकी एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने लगाया आरोप

- वर्ष 2014 में उनके ऊपर भी राधे मां की तरफ से एक युवक से शारीरिक संबंध बनने का दबाव डालने का लगाया आरोप

DEHRADUN (21 ह्रष्ह्ल): पिछले कुछ समय से विभिन्न प्रकार के विवादों को लेकर चर्चा में रही राधे मां एक बार फिर गलत कारण से चर्चा में आने जा रही हैं। वेडनसडे को यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची बिग बॉस सीजन-ब् में भाग ले चुकीं एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर अपने संपर्क में आने वालों लोगों को जबरन एक-दूसरे से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

पहले भी लगाए हैं डॉली ने आरोप

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा कई बार पहले भी राधे मां पर विभिन्न प्रकार के आरोप लगा चुकी हैं। पिछले दिनों मुंबई के एक परिवार से जुड़े हुए मामले में राधे मां के खिलाफ उठे विवादों के दौरान भी डॉली ने उन्हें लेकर कई तरह के बयान दिए थे। बताते चलें कि कुछ समय तक डॉली बिंद्रा को राधे मां के बेहद करीबियों में गिना गया था, लेकिन बाद में उन्होंने यह साथ छोड़ दिया था।

धर्म के नाम पर करती हैं खिलवाड़

वेडनसडे को एक कार्यक्रम में देहरादून पहुंची डॉली ने आरोप लगाया कि राधे मां धर्म के नाम पर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं। राधे मां अपने संपर्क में आने वाले युवक-युवतियों पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव भी बनाती हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वर्ष ख्0क्ब् में राधे मां ने उन पर भी एक युवक के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला था। इसके बाद से ही वह राधे मां की हकीकत दुनिया के सामने लाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

सफेदपोश दे रहे राधे मां का साथ

डॉली ने आरोप लगाया कि राधे मां का साथ कुछ सफेदपोश पॉवरफुल लोग दे रहे हैं, इनमें कुछ पुलिसकर्मी और कुछ नेतारीाी शामिल हैं। उन्होंने इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से लेकर प्रधानमंत्री तक को शिकायत की है, लेकिन हर स्तर पर कार्रवाई की बजाय मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है।