- पुलिस को मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट, सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

DEHRADUN: पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को भाई को राखी बांधकर घर लौटने के बाद महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

भाई को राखी बांधने मायके गई थी महिला

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि बड़ोवाला में रहने वाले राकेश जोशी किराना व्यवसायी हैं। क्षेत्र में ही उनकी दुकान है। उनकी ससुराल घर से कुछ ही दूरी पर है। सोमवार दोपहर राकेश की पत्नी स्वाति अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके गई थीं, वहां से लौटने के बाद उन्होंने फांसी लगा ली। उस समय महिला का बेटा घर के बाहर दोस्तों से बातचीत कर रहा था। फंदा खुलने से महिला जमीन पर गिरी तो वह आवाज सुनकर अंदर आया। मां को बेसुध देखकर उसने पड़ोसियों को बुलाया और उनकी मदद से स्वाति को प्रेमनगर स्थित राजकीय संयुक्त हॉस्पिटल ले गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मजदूर की मौैत, कोरोना की होगी जांच

प्रेमनगर में कई दिनों से बीमार एक मजदूर की मौत हो गई। कोरोना की आशंका के चलते पुलिस उसकी कोरोना जांच कराएगी। एसओ प्रेमनगर धर्मेद्र रौतेला ने बताया कि श्यामपुर में किशन सिंह परिवार के साथ किराये पर रहता था। वह मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। कई दिन से उसकी तबीयत खराब थी। सोमवार को उसकी मौत हो गई।