रायपुर थाना इलाके में पुलिस ने घर के बाहर से बाइक चोरी करने वाले को किया गिरफ्तार

देहरादून,

रायपुर थाना इलाके में घर के बाहर से बाइक चोरी करने वाले शातिर चोर को दून पुलिस ने 7 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर रायपुर और कोतवाली थाने में 5 केस रजिस्टर्ड हैं।

घर के बाहर खड़ी थी बाइक

फ्राइडे को भगत सिंह कॉलोनी रायपुर निवासी इरफान द्वारा लिखित कंप्लेन कराई गई कि घर के बाहर खड़ी बाइक को किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर लिया गया। पुलिस द्वारा कंप्लेन के आधार पर केस रजिस्टर किया गया। पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। इसके अलावा पुराने वाहन चोरों का वेरिफिकेशन और आसपास से पूछताछ पर पुलिस टीम ने 7 घंटे के अंदर शातिर आरोपी आजम अहमद निवासी गली नंबर 15 भगत सिंह कॉलोनी उम्र 30 वर्ष को भगत सिंह कॉलोनी निकट पुलिया के पास से चोरी की गई बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

चोरी की एलईडी व नकदी के साथ पकड़े

थाना डालनवाला से पुलिस ने चोरी की एलईडी व नकदी के साथ दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फ्राइडे रात में चीता 40 कर्मियों द्वारा गस्त के दौरान दो संदिग्ध लोगों को रोका गया। तलाशी लेने पर उनके पास से एक एलईडी व कुछ नगदी बरामद हुई। पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों द्वारा अपना नाम आशुतोष पाठक और नीरज थापा बताया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसी समय स्टूडेंट बुक स्टोर डीबीएस कॉलेज के सामने से चोरी किया है। पुलिस ने दोनों शातिर को गिरफ्तार कर लिया।