- दून जाने वाले ट्रैफिक को बाईपास मार्ग की ओर किया डायवर्ट

देहरादून,

लच्छीवाला फ्लाईओवर की एप्रोच रोड की सुरक्षा दीवारों पर आई दरारों के ट्रीटमेंट का कार्य शुरू कर हो चुका है। फिलहाल, सुरक्षा की दृष्टि से दस दिनों तक टू-व्हीलर को छोड़कर सभी व्हीकल्स का इस ओर से आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया गया है। डोईवाला से लच्छीवाला होकर दून जाने वाले ट्रैफिक को मिस्सरवाला से दूधली, मोथरोंवाला होकर दून को जाने वाले बाईपास मार्ग पर डायवर्ट किया गया है।

कांग्रेस व यूकेडी कर चुकी है प्रदर्शन

लच्छीवाला फ्लाईओवर निर्माण कार्य में अनियमितता को लेकर सैटरडे को कांग्रेस पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट व यूथ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोहित उनियाल के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन भी किया था। यूकेडी ने भी फ्राइडे को धरना प्रदर्शन कर इस मामले की जांच की मांग उठाई थी। डोईवाला कोतवाली के कोतवाल सूर्य भूषण नेगी के निर्देश पर पुलिस ने संडे को मिस्सरवाला के पास लच्छीवाला की ओर जाने वाले ट्रैफिक को रोकने व आम नागरिकों की सुरक्षा की ²ष्टि से बैरिकेडिंग लगा दी है।

पुराने अंडर पास पर हुआ जल भराव

लच्छीवाला स्थित पुराने रेलवे अंडर बाईपास मार्ग के नीचे पिछले दो-तीन दिनों से हो रही तेज बारिश के कारण जलभराव की स्थिति हो गई है। लच्छीवाला के जंगलों के नदी नालों का पानी पुल के नीचे एकत्रित होने के कारण स्थानीय निवासियों को आने जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।