-एमपीसीए ने अपनी पहली पारी में ऑल आउट होकर 427 रन बनाए

-बैट्समैन सूरज सेंगर दूसरे दिन 137 रन की व्यक्तिगत पारी पर सिमट गए

DEHRADUN : अंडर 16 विजय मर्चेट ट्रॉफी (सेंट्रल जोनन) एमपीसीए और यूपीसीए के बीच खेले जा रहे मैच के दूसरे दिन एमपीसीए की टीम अपनी पहली पारी में ब्ख्7 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जबकि यूपी ने अपनी पहली पारी में भ्9 ओवर में फ् विकेट के नुकसान पर ख्ख्म् रन बना लिए हैं। यूपी के ओपनर बैट्समैन हनन रिजवान ने क्ख्8 रन की इनिंग खेली। एमपीसीए अब भी मैच में ख्0क् रन की लीड बढ़ाए हुए है।

शुभम जोशी ने बनाए म्क् रन

अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड पर मैच के दूसरे दिन सैटरडे को एमपीसीए ने अपनी पारी 7 विकेट फ्ब्ब् रन से आगे के खेल की शुरुआत की। पहले दिन के नॉट आउट बैट्समैन सूरज सेंगर दूसरे दिन क्फ्7 रन की व्यक्तिगत पारी पर सिमट गए, जबकि शुभम जोशी ने म्क् रन की जुझारू पारी खेली। इसके अलावा प्रत्यूश ने 9 और नितिन यादव ने क्ब् रन का योगदान दिया। एमपीसीए ने क्ख्ख्.ब् ओवर खेलकर क्0 विकेट पर ब्ख्7 रन बनाए।

यूपी के पुरांक त्यागी ने लिए भ् विकेट

यूपीसीए की ओर से सबसे सफल गेंदबाज रहे पुरांक त्यागी ने फ्क् ओवर में 98 रन देकर भ् विकेट झटके। इसके अलावा चंद्रेश तिवारी ने ख्भ् ओवर में 7ब् रन देकर फ् विकेट लिए, जबकि अटल बिहारी राय ने क्फ् ओवर में भ्क् रन देकर ख् विकेट हासिल किए।

हनन ने यूपी की इनिंग को मजबूत किया

इसके बाद यूपीसीए ने अपनी पहली पारी की शुरुआत की। ओपनर बैट्समैन हनन रिजवान और यश रतन ने पहले विकेट की साझेदारी के लिए 7.भ् ओवर में फ्म् रन बनाए। इसके बाद यश रतन क्9 बॉल में 8 रन बनाकर चलते बने। दूसरे छोर पर हनन रिजवान ने क्ब्म् बॉल में क्ख्8 रन की शानदार इनिंग खेल अपनी टीम को मजबूती प्रदान की।

फ् विकेट पर ख्ख्म् रन का स्कोर किया

उन्हें वन डाउन पर आए समीर चौधरी के रूप में अच्छा साथ मिला। समीर अभी भी क्रीज पर 7क् रन बनाकर नॉट आउट हैं। उनके साथ दूसरे छोर पर प्रियांक गर्ग ब् रन बनाकर नॉट आउट हैं। कप्तान बादल एस बलियान भी फ्0 बॉल में 9 रन बनाकर चलते बने। यूपी ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में भ्9 ओवर खेलकर फ् विकेट पर ख्ख्म् रन का स्कोर खड़ा कर दिया है। हालांकि वह एमपीसीए से अभी भी ख्0क् रन पीछे है।

7 ओवर में फ्फ् रन देकर क् विकेट झटका

एमपीसीए की ओर से महेन्द्र पाल ने 7 ओवर में फ्फ् रन देकर क् विकेट झटका। इसके अलावा अंकुश सिंह ने अपने क्क् ओवर के कोटे में फ्म् रन देकर एक विकेट लिया, जबकि शुभम जोशी भी क्भ् ओवर के अपने स्पैल में भ्क् रन देकर एक विकेट झटक चुके हैं। कल यानि कि संडे को मैच का अंतिम दिन है।