कानपुर। Valentine Day 2020 Top 10 Romantic Songs: हर प्यार करने वाले के लिए ये दिन होता है बेहद खास और वो अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने की हर कोशिश करते हैं। ऐसे में उनके साथ तन्हाई में वक्त बिताते हुए हमारे सजेस्ट किए इन सांग्स को बजा कर आप अपने जज्बात बिना कुछ कहे बयान कर सकते हैं।

1- फिल्म पल पल दिल के पास का ये टाइटिल ट्रैक, 'सीने से तेरे सर को लगा के सुनती मैं रहूं नाम अपना सीने से तेरे सर को लगा के सुनती मैं रहूं नाम अपना&य, आपके पलों को और जादू भरा बना देंगे।

2- ऐसा ही एक गीत है फिल्म पैड मैन का ये सांग, 'ओ, तेरे कांधे का जो तिल है, ओ, तेरे सीने में जो दिल है, ओ, तेरी बिजली का जो बिल है, आज से मेरा हो गया&य, जो कितनी मासूमियत से प्यार की सच्चाई को बयान कर रहा है।

3- कबीर सिंह मूवी का सांग,&य बेखयाली में भी तेरा ही खयाल आए क्यूं बिछड़ना है ज़रूरी ये सवाल आए तेरी नज़दीकियों की ख़ुशी बेहिसाब थी हिस्से में फ़ासले भी तेरे बेमिसाल आए&य, लेटेस्ट लव सांग में टॉप पर है।

4- कंगना रनौत की फिल्म पंगा का सांग 'दिल ने कहा' भी इस समय लव बर्डस का फेवरेट सांग है।

5- हाल में रिलीज हुई फिल्म मलंग का सांग 'जिस राह जिस राह भी जाऊं तूझको तुझको ही चाहूं हमराह अब से मेरा तू हमराह मैं भी तेरा हूं' भी इस मौके के लिए खास है।

6- सलमान खान की भारत मूवी का सांग, 'तू बन जा, बन जा तू मेरी तू बन जा, बन जा तू मेरी तू बन जा, बन जा बन जा बन जा तू मेरी इश्के दी चाशनी ओह मीठी मीठी चाशनी&य, आपके प्यार में भी और ढेर सारी मिठास भर देगा।

7- फिल्म शिकारा का सांग 'जो इक पल तुमको ना देखें तो मर जायें हम, जो इक पल तुमसे दूर जायें तो मर जायें हम&य, प्रेमियों के इमोशंस को बिलकुल सही तरीके फील कराता है।

8- हांलाकि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक खासी सीरियस फिल्म थी पर उसका गाना 'नोक झोक' प्यार करने वालों के रिलेशनशिप को बिलकुल सही तरीके से एक्सप्रेस करता है।

9- जब आप प्यार तो करते हैं पर उसमें कुछ हालात ऐसे आ जाते हैं जिनसे बचा जा सकता है ना कबूल किया जा सकता ऐसे ही अहसासों का ही गाना है फिल्म गुड न्यूज का ये गीत, 'रुठे रुठे से सवेरे जागे जागे है अंधेरे लहरो को किनारे मिल जायेंगे सारे पास है जो लगता है दूर के माना दिल दा हि मेरा है कसूर। '

10- और इस लिस्ट में टॉप ट्रेंडिंग सांग वेलेंटाइन डे 2020 पर ही रिलीज हुई फिल्म लव आजकल 2 का है। ये सांग है 'महरमा'। वैसे इस फिल्म के तो सारे ही गाने इस खास दिन के लिए बने हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk