गिफ्ट शाप, मॉल और मार्केट में दिखी रौनक

ALLAHABAD: अपनों से प्यार का इजहार करने की तैयारियों में शहरी शनिवार को ही बिजी नजर आए। माल्स, पार्क और रेस्टारेंट में भीड़ दिखी। गिफ्ट परचेज करने को लेकर खासा क्रेज देखने को मिला।

संडे को मिलेगा स्पेशल गिफ्ट

वेलेंटाइन डे इस बार संडे को पड़ रहा है। इससे वे खुश नजर आए जिन्हें अपनों से प्यार का इजहार करना है। संडे उनके अरमानों पर पानी फेर सकता है जिनके लिए हर से निकलने का बहाना ढूंढना है। इसका असर एक दिन पहले दिखा। शनिवार को शहर के मॉल और मार्केट में जबरदस्त रौनक नजर आई। लोगों ने अपने खास के लिए जमकर गिफ्ट खरीदे। होटल, रेस्टोरेंट्स सहित कई कंपनियों ने इस मौके पर दिलचस्प ऑफर जारी किए हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी ग्रीटिंग्स और मैसेजेस के जरिए प्यार के इजहार का सिलसिला जारी रहा। लोगों ने चाकलेट और ग्रीटिंग्स की जमकर खरीदारी की। इसके अलावा रंग-बिरंगे फूलों की बुके और गुलाब के बड की भी डिमांड रही।

बॉक्स

ओला दे रहा राइड व डिनर का मौका

वैलेंटाइंस डे पर रेस्टोरेंट, माल्स और होटल्स के अलावा ओला ऐप की ओर से भी बेहतरीन ऑफर दिया गया है। जिसके तहत उपभोक्ताओं को रोमांचक राइड और पांच सितारा होटल में शानदार डिनर का मौका मिलेगा। 14 फरवरी की शाम छह से आठ बजे के बीच ओला ऐप पर एक स्पेशल वीडे कैटेगरी लाइव होगी। उपभोक्ता इस कैटेगरी पर बेहतर रिक्वेस्ट कर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

जब-जब बहार आई और फूल

शादी के बाद 68 सालों तक वेलेंटाइन डे पर आरके टंडन का साथ देने वाली लक्ष्मी टंडन अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन, श्री टंडन आज भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल सके हैं। खुद आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचे श्री टंडन ने उनकी याद में हम-तुम जुदा न होंगेसांग को लिखकर दिया। उन्होंने जब जब बहार आई और फूल मुस्कुराए, मुझे तुम याद आए सुनाया भी। लास्ट इयर लक्ष्मी टंडन का निधन वेंलेंटाइन डे के चंद दिनों बाद ही हो गया था।