कानपुर। 'कलंक' के पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोग इसे थियेटर्स में देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए फिल्म को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल फिल्ममेकर्स ने इसकी रिलीज के हफ्ते भर पहले से ही बुकिंग शुरु करवा दी है। फिल्म बुद्धवार को 17 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी और मेकर्स ने बीते दिन इसकी प्रीटिकट बुकिंग विंडो खुलवा दी है। ये प्री टिकट बुकिंग 11 अप्रैल से ही जारी है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ये मल्टी स्टारर फिल्म ऑनलाइन बुक कराई जा रही है। इससे पहले बीते साल के अंत में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की प्री टिकट बुकिंग भी हुई थी।

'कलंक' की रिलीज से एक हफ्ते पहले ही यहां मिल रही टिकट,जानें कैसे कराएं बुकिंग

दमदार ट्रेलर ने फिल्म देखने पर किया मजबूर

See Also

'कलंक' की ऑनलाइन बुकिंग का मतलब है कि पहले दिन फिल्म देखने के लिए अच्छी-खासी ऑडियंस होने वाली है। फिल्म की रिलीज के पहले ही बुकिंग शुरु करना फिल्ममेकर्स के लिए कम दिनों में ताबड़तोड़ कमाई करने का बड़ा जरिया भी बन गई है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर ने ऑडियंस में धूम मचा रखी है। संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य राय कपूर और सोनाक्षि सिन्हा के दमदार परफाॅर्मेंस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अब लोगों से ज्यादा इंतजार नहीं हो पा रहा है। वहीं रिलीज से हफ्ते भर पहले फिल्ममेकर्स ने ऑडियंस के लिए प्री बुकिंग की खुशखबरी जारी कर दी है तो लोग फिल्म देखने को उतावले क्यों न हों।

'कलंक' की रिलीज से एक हफ्ते पहले ही यहां मिल रही टिकट,जानें कैसे कराएं बुकिंग

खुद से 27 साल बड़े सलमान संग रोमांस करने में कंफर्टेबल हैं आलिया, ट्रोलर्स को दिया कारार जवाब

आयशा टाकिया बर्थडे: बाॅलीवुड की 10 चाइल्ड आर्टिस्ट जो बड़े होकर बन गईं हाॅट एक्ट्रेस, यहां देखें

माधुरी पर भी बन सकती है बायोपिक

अब जब बायोपिक्स का ट्रेंड चल ही रहा है तो माधुरी दीक्षित से भी उनकी बायोपिक के बारे में पूछ लिया गया। अपनी बायोपिक बनने की बात सुन कर वो खुश हुईं और कहा कि मुझ पर अगर बायोपिक बने तो सिर्फ आलिया भट्ट ही मेरा रोल प्ले करें। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए आलिया को थोड़ा- बहुत कथक सीखना होगा क्योंकि माधुरी एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। आलिया की तारीफ करते हुए माधुरी ने यह भी कहा कि वह बहुत अच्छी हैं और उन्होंने पिछली कुछ फिल्मों में बहुत ही शानदार एक्टिंग की है।

'कलंक' की रिलीज से एक हफ्ते पहले ही यहां मिल रही टिकट,जानें कैसे कराएं बुकिंग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk