मुंबई (आईएएनएस)। बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन ने एक्ट्रेस सारा अली खान को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है। दरअसल सारा की लेटेस्ट शेयर्ड फोटो पर वरुण ने कमेंट किया है। ये कमेंट सारा के ग्रेजुएशन के दिनों का है। सारा ने मंगलवार को अपने ग्रेजुएशन के दिनों की तस्वीरों का एक बंच इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने ग्रेजुएशन की डिग्री कोलंबिया यूनिवर्सिटी से 4 साल पहले हासिल की है। इन तस्वीरों ने वरुण ने उन्हें ट्रेल कर दिया है।

वरुण के कमेंट पर आए करीब 11 हजार लाइक्स

वरुण ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'तुम्हारी अब तक की सबसे बेस्ट शेयर की गई तस्वीर।' वरुण के इस कमेंट पर करीब 11 हजार लाइक्स आए हैं। हालांकि बता करें सारा की इन तस्वीरों की तो उन्होंने फोटो शयेर करते वक्त कैप्शन लिखा, '19 मई, 2016... कभी- कभी लगता है जैसे ये एक लम्हा था और कभी- कभी ये एक अलग दुनिया जैसा लगता है।' इस कैप्शन के साथ सारा ने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

View this post on Instagram

Sex on fire 🔥

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on May 19, 2020 at 7:57am PDT

वरुण ने शेयर की एक हाॅट तस्वीर

बता दें कि वरुण ने अपनी एक मोनोक्रोम फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में वो कैमरा की तरफ देखते नजर आ रहे हैं। वरुण फोटो में सफेद टीशर्ट में दिख रहे हैं और उस पर से जैकेट पहने हैं। इस तस्वीर में वरुण काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। बता दें कि एक्टर की आने वाली फिल्मों में इस वक्त कूली नम्बर 1 को लेकर काफी चर्चा चल रही है। गोविदां की मूवी का ये फिल्म रीमेक हो रहा है जिसमें करिश्मा कपूर की जगह सारा अली खान ने ली है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk