मुंबई (मिड-डे)। क्रिकेट से रिटायर्मेंट ले चुके 'मास्टर ब्लास्टर' सचिन तेंदुलकर ने एक बार फिर ओपनिंग की है। हालांकि, इस बार वह एक अलग तरह के मैदान पर उतरे। मामला दरअसल यह है कि एक्टर वरुण धवन अपने 'यूट्यूब' चैनल पर एक स्पेशल चैट शो लेकर आए हैं, जहां वह होस्ट की कुर्सी पर हैं और अपने बचपन के आइडल्स का इंटरव्यू करेंगे। इस सीरीज की ओपनिंग सचिन से हुई।

चैट शो में आमने-सामने होंगे वरुण-सचिन

इस एक्टर के एक करीबी सोर्स के मुताबिक, 'वरुण बचपन से ही सचिन के बहुत बड़े फैन हैं। वह हमेशा उनके लिए चियर करते थे। वह चाहते थे कि उनके शो की शुरुआत इस क्रिकेटर से हो। उन्होंने सचिन से उनके करियर, रिटायर्मेंट के बाद जिंदगी से लेकर आखिरी एशेज मैच के बारे में भी बात की। दोनों ने फिटनेस पर भी बात की और एक-दूसरे से डाइटिंग टिप्स भी शेयर किए।'

See Also

'फास्ट एंड फ्यूरियस' की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वरुण धवन

तैयार हो रही है मेहमानों की लिस्ट

सचिन से बात करते वक्त वरुण ने उन्हें बताया कि उन्हें कई टूर्नामेंट्स में खेली उनकी ईनिंग्स आज भी अच्छी तरह से याद हैं। बता दें कि इस सीरीज में वरुण स्पोर्ट्स, कल्चर, फूड और मूवीज की दुनिया से जुड़ी सेलेब्रिटीज का इंटरव्यू करते दिखाई देंगे। सोर्सेज का कहना है कि इस शो पर आने वाले मेहमानों की लिस्ट तैयार की जा रही है।

hitlist@mid-day.com

वरुण-श्रद्धा ने 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग की पूरी, रेमो ने अपने नए रेस्त्रां में दी पार्टी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk