- बरामदे में खड़ी स्कूटी चोरों ने उड़ाई

- राजधानी में वाहन चोर गिरोह सक्रिय, लगातार सामने आ रहे मामले

DEHRADUN: राजधानी में वाहन चोरी के मामले नहीं रुक रहे। आए दिन शहर में वाहन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। गुरुवार को डालनवाला इलाके के मोहनी रोड से घर के बरामदे में खड़ी की गई स्कूटी चोरी हो गई।

सीसीटीवी के भरोसे पुलिस

दून में घरों में खड़े वाहन भी सुरक्षित नहीं हैं। अक्सर सड़कों पर खड़े वाहन तो चोरी होते ही थे, अब घर के अंदर से भी वाहन चोरी हो रहे हैं। गुरुवार को डालनवाला इलाके में कुछ ऐसा ही हुआ। मोहनी रोड के एक घर के बरामदे में खड़ी स्कूटी चोरों ने उड़ा ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहनी रोड निवासी जीतेन्द्र कपूर ने शिकायत दर्ज कराई कि मंगलवार देर रात को किसी ने उनके घर के बरामदे में खड़ी स्कूटी चुरा ली। पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आस-पास सीसीटीवी को खंगाला गया है। जिससे कई सुराग हाथ लगे हैं, जिससे जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बढ़ाई जाएगी गश्त पिकेट

लगातार सामने आ रहे वाहन चोरी के मामलों को लेकर एसपी सिटी प्रदीप राय का कहना है कि शहर में गश्त पिकेट को बढ़ाया जा रहा है। पुलिस लगातार वाहन चोरों को दबोच रही है और कई मामलों के पुलिस ने खुलासे भी किए हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरों के जरिए पुलिस को मदद मिल रही है।

ख्0क्7 में अब तक कितने वाहन चोरी

जनवरी- 9

फरवरी- क्क्

मार्च- क्म्

अप्रैल- क्0

मई- क्फ्

जून- क्9

जुलाई- क्भ्