feature@inext.co.in

KANPUR: एक्टर चंकी पांडे इस वक्त थोड़े नर्वस और थोड़े एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, इसके पीछे की वजह है उनकी बेटी अनन्या पांडे का मूवीज में डेब्यू। दरअसल, अनन्या जल्द ही टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर करन जौहर की मूवी स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

चंकी पांडेय बेटी अनन्या को नहीं करने देते थे ये काम,डेब्यू संग मिल जाएगी उसकी भी आजादी

See Also

थोड़ी आजादी देने का वक्त आ गया है

चंकी ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने टाइमिंग को लेकर अपनी बेटी पर 'कफ्र्यू' लगा रखा था लेकिन अब वह खुद अपने पैसे कमा रही हैं इसलिए वह इसे हटाने के बारे में सोच रहे हैं। इस एक्टर के मुताबिक, 'भावना (उनकी वाइफ) तो मुझसे भी कहती हैं कि मुझे इतने बजे तक घर आ जाना है (हंसते हुए)। मेरी दोनों बेटियों के साथ भी ऐसा ही होता है पर अनन्या बड़ी हो गई है और कमाने भी लगी है, ऐसे में अब वक्त आ गया है कि वह अपने कुछ फैसले खुद भी ले।

चंकी पांडेय बेटी अनन्या को नहीं करने देते थे ये काम,डेब्यू संग मिल जाएगी उसकी भी आजादीतस्वीरें: 'SOTY 2' में टाइगर संग रोमांस करने वाली Tara Sutaria कौन हैं, यहां जानें

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग के दौरान भीगे-भीगे मौसम में यूं दिखाई दीं बॉलीवुड की ये 2 हसीनाएं

बेटी को देख इमोशनल हो गए डैडी

चंकी ने इस मौके पर यह भी बताया कि वे या उनकी वाइफ अपनी बेटी के कपड़ों को लेकर उनपर किसी तरह की पाबंदी नहीं लगाते हैं। उन्होंने बताया, 'वह कपड़ों को लेकर अपने फैसले खुद लेती हैं। मुझे लगता है कि आज की यंग जेनरेशन को पता है कि उनपर क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं। लोग उनसे काफी कुछ सीख सकते हैं। मुझे लगता है कि ये यंगस्टर्स बहुत टैलेंंटेड हैं।' हाल ही में अनन्या की मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ और चंकी ने बताया कि अनन्या की डेब्यू मूवी का पोस्टर देखने के बाद उनकी आंख में खुशी के आंसू आ गए थे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk