मददगारों की तलाश में कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

क्राइम ब्रांच ने कईयों को उठाया, हो सकता है खुलासा

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: शातिर बदमाश विनोद उर्फ गोदऊ को जेल भेजने के बाद अब क्राइम ब्रांच उसके मददगार व पनाह देने वालों की तलाश में जुट गई है। क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार ताबड़तोड़ कई स्थानों पर छापेमारी की और कई लोगों को उठा लिया। क्राइम ब्रांच जिन लोगों को उठाया है उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि क्राइम ब्रांच को गोदऊ से पूछताछ में कई ऐसे लोगों के नाम सामने आए हैं जो अक्सर उसकी चोरी छुपे मदद किया करते थे।

सोमवार को जेल भेजा गया गोदऊ

धूमनगंज क्षेत्र का शातिर अपराधी विनोद उर्फ गोदऊ व उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जहां इसके बाद टीम व स्थानीय पुलिस उसके मददगार व पनाह देने वालों की तलाश कर रही है। गोदऊ की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ में क्राइम ब्रांच को कई खास जानकारी मिली है। उसने बताया है कि फरारी के दौरान उसकी किन किन लोगों ने मदद और पनाह दी। उसने ऐसे कई लोगों के नाम क्राइम ब्रांच व स्थानीय पुलिस को बताया है। नाम सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच ने धूमनगंज के कई इलाकों में छापेमारी की और इस दौरान कई लोगों को उठा लिया। साथ ही पुलिस पनाह देने वालों की लिस्ट खंगाल रही है। उन पर भी नजर रखी जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

उपलब्ध कराते थे हर सुविधा

पुलिस को पता चला है कि गोदऊ की स्थानीय कुछ लोगों ने लगातार मदद की और उसे हर सुविधा मुहैया कराई है। इतना ही नहीं उनकी मदद से वह आए दिन क्षेत्र में लूट, रंगदारी व कई अन्य घटनाओं को अंजाम भी देता रहा है। टीम जल्द ही कुछ लोगों को पकड़ कर खुलासा कर सकती है। हालांकि इस मामले में अधिकारियों से पूछने पर उन्होंने कुछ बोलने से इंकार कर दिया।