- नौकरी दिलाने के बहाने नशीला पदार्थ पिलाकर किया था रेप

Meerut : शादी और नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ रेप करने के मामलों में काफी वृद्धि होती जा रही है। शताब्दी नगर की स्टूडेंट को नौकरी का झांसा देकर मोदीनगर के एक युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। रेप की वीडियो भी आरोपी ने वाट्सएप पर डाल दी। वीडियो छात्रा तक पहुंची तो उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

क्या है मामला

परतापुर के शताब्दीनगर की रहने वाली छात्रा इंटरमीडिएट में पढ़ रही थी। इसी बीच उसकी मुलाकात मोदीनगर निवासी शिवकुमार से हुई। शिवकुमार ने छात्रा को नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोदीनगर बुला लिया। इसके बाद बिशोखर कॉलोनी के एक खाली मकान में ले जाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद उसके साथ रेप किया गया। होश में आने के बाद आरोपी उसे शताब्दी नगर के गेट पर छोड़कर फरार हो गया। साथ ही छात्रा को धमकी दी गई कि यदि इस मामले का खुलासा परिजनों के सामने किया तो जान से मार दिया जाएगा।

ख्ख् दिन पुराना है मामला

वारदात ख्ख् दिन पुरानी है। छात्रा परिजनों से पूरे मामले को छिपाती रही। सोमवार को उस समय मामले का खुलासा हुआ, जब आरोपी युवक ने छात्रा को दोबारा अपने पास बुलाने के लिए कॉल की। छात्रा ने आने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने छात्रा के मोबाइल पर वाट्सएप के जरिए उसके साथ हुए रेप की वीडियो भेज दी। छात्रा को धमकी दी कि वीडियो को सार्वजनिक कर दिया जाएगा। छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। तभी परिवार के लोग तत्काल छात्रा को लेकर परतापुर थाने पहुंचे, वहां महिला कांस्टेबलों ने छात्रा से पूरे मामले की जानकारी ली। मोदीनगर पुलिस को मामले की जानकारी देकर छात्रा और उसके परिजनों को वहां भेजा जा रहा है।

छात्रा के साथ रेप कर वीडियो बनाने का मामला संज्ञान में आया है। घटना मोदीनगर की बिशोखर कॉलोनी में हुई। इसलिए घटनाक्रम गाजियाबाद के मोदीनगर का बन रहा है। वहां की पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

- सुरेंद्र नाथ

एसओ, परतापुर