- नीतीश कुमार ने कहा, उन्माद की धारा की हार हुई

patna@inext.co.in

PATNA : एक्स सीएम नीतीश कुमार को इस बात का मलाल है कि महागठबंधन में सीटों पर बेहतर तरीके से तालमेल नहीं हो पाया. उन्होंने जीत पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि सीटों पर तालमेल अच्छे से करते तो परिणाम और बेहतर आते. उन्होंने कहा कि विभाजनकारी राजनीति स्वीकार नहीं करेंगे बिहार के लोग. बिहार की जनता ने बता दिया कि समरस समाज पसंद है. समाज सद्भाव चाहता है. इस इलेक्शन में उन्माद की धारा की हार हुई है.

आतंकराज वालों के साथ रहेंगे नीतीश कुमार?

बीजेपी ने इस रिजल्ट पर बिहार की जनता को धन्यवाद दिया है. पार्टी के स्टेट प्रेसीडेंट मंगल पांडेय ने कहा है कि जनता ने संकेत दे दिया कि बिहार कभी भी जंगलराज की ओर नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ये भले कहते हैं कि उन्होंने खुद से कभी जंगल राज नहीं कहा बल्कि आतंकराज कहा. बिहार की जनता ये पूछना चाहती है कि नीतीश कुमार आतंकराज वालों के साथ कब तक दिन बिताएंगे?

मंडलवाद की जीत, मोदी मैजिक फेल

आरजेडी के स्टेट प्रेसीडेंट रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि ये जीत जनता की जीत है. मंडलवादी, धर्मनिरपेक्षता और समाजवाद की जीत है. वहीं कांगे्रस के स्टेट प्रेसीडेंट अशोक चौधरी ने कहा है कि बिहार की दस सीटों के उपचुनाव का रिजल्ट धर्मनिरपेक्ष विचारधारा की बड़ी जीत है. राज्य के वोटरों विशेषकर भागलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए जनता को धन्यवाद. कहा कि बिहार के वोटरों ने मोदी मैजिक को पूरी तरह से विफल कर दिया है.