कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन-स्टारर शेरनी अगले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। सोमवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इसकी घोषणा की गई। न्यूटन फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में बालन को एक ईमानदार वन अधिकारी के रूप में दिखाया जाएगा, जो मानव-पशु संघर्ष की दुनिया में संतुलन के लिए प्रयास करती है। अमेजन ओरिजिनल मूवी का निर्माण टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने किया है। बालन अभिनीत उनकी 2020 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'शकुंतला देवी' के बाद इस तिकड़ी की यह दूसरी फिल्म है।

विद्या बालन की फिल्म को लेकर उत्साहित
अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक और प्रमुख, सामग्री विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि वे अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं, जो ताजा और आकर्षक सामग्री के पावरहाउस हैं। सुब्रमण्यम ने एक बयान में कहा, "शकुंतला देवी की सफलता के बाद, हम भारत और दुनिया भर में अपने कस्टमर्स के लिए एक और विद्या बालन अभिनीत शेरनी को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म जीत की एक दिलचस्प कहानी है जो न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगी, बल्कि उन्हें एक अनुभव प्रदान करेगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

21 जून को आ रही है फिल्म
अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के निर्माता और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ​​ने कहा कि यह फिल्म सबसे खास और महत्वपूर्ण कहानियों में से एक है, जिस पर उनकी कंपनी ने काम किया है। मल्होत्रा ​​ने कहा, "मैं विद्या बालन के प्रशंसकों के लिए उन्हें वन अधिकारी के अनोखे अवतार में देखने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं।" टी-सीरीज के निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वह इस बात से रोमांचित हैं कि फिल्म को स्ट्रीमर पर ग्लोबल आडियंस मिलेंगे।
फिल्म में शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी सहित कलाकारों की टुकड़ी है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk