देहरादून (ब्यूरो)। विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में शुक्रवार को खेले गए मैच में चंडीगढ़ ने असम को 21 रन से हराया। चंडीगढ़ की टीम 14 नंबर के साथ फर्स्ट नंबर पर है। जबकि उत्तराखंड बनाम मिजोरम और पुदुचेरी व नागालैंड के बीच खेले जाने वाला मैच गीले आउट फील्ड के कारण रद हो गया। दोनों टीमों को दो-दो अंक बांटे गए।

चंडीगढ़ ने जीता टॉस

कसिगा स्कूल ग्राउंड में शुक्रवार को चंडीगढ़ और असम के बीच मुकाबला खेला गया। थर्सडे रात हुई बारिश के चलते मैदान का आउट फील्ड गीला रहा। जिस कारण मैच देरी से शुरू हुआ और 20-20 ओवर का खेल निर्धारित किया गया। चंडीगढ़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। चंडीगढ़ की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 166 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी असम की टीम 19.5 ओवर में 145 रनों पर सिमट गई और 21 रनों से मैच हार गई। चंडीगढ़ के लिए बरिंदर सरन व बिपुल शर्मा ने तीन-तीन व श्रेष्ठ निरमोही ने दो विकेट लिए।

14 नंबर के साथ चंडीगढ़ टॉप पर

विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के अधिकांश मैच बारिश के चलते रद हो रहे हैं। ऐसे में टीमों को अंक तालिका में स्थान बनाने के लिए जूझना पड़ रहा है। अभी तक प्लेट ग्रुप में चंडीगढ़ चार मैचों में 14 नंबर के साथ फर्स्ट पोजिशन है, जबकि पुदुचेरी और उत्तराखंड 12-12 नंबर के साथ सेकेंड और थर्ड नंबर पर हैं।

dehradun@inext.co.in

Posted By: Inextlive