कानपुर। बॉलीवुड के सितारे बड़े एक्साइटमेंट के साथ सारे फेस्टिवल इंज्वॉय करते हैं। इस बार भी नवरात्रि की शुरूआत के साथ दुर्गा पूजा की धूमधाम शुरू हो गई थी। इसके बाद मंगलवार को दशहरे और विजय दशमी पर देवी को विदा करने से पहले सिंदूर खेला के मौके पर बॉलीवुड की भी कई एक्ट्रेसेज सिंदूर खेला का आनंद लेती नजर आईं। काजोल, रानी मुखर्जी, तनीषा मुखर्जी एक साथ और बिपाशा बसु अपने हसबेंड करण सिंह ग्रोवर और बहन के साथ ये त्योहार मनाते देखी गईं। इस फेस्टिवल की खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।



काजोल और रानी मुखर्जी ने अपने पूरे परिवार के साथ सिंदूर खेला किया। इस मौके पर उनके साथ करण जौहर और अयान मुखर्जी भी नजर आए। सिंदूर खेला की ये तस्वीरें काजोल की बहन तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

vijayadashami dusshera 2019: बिपाशा,रानी,काजोल ही नहीं करण जौहर और अयान मुखर्जी ने भी मनाया सिंदूर खेला

काजोल इस मौके पर पीली साड़ी पहने थीं जबकि रानी मुखर्जी सफेद और लाल प्रिंटेड साड़ी में दिखीं और खुद तनीषा ने रेड साड़ी पहनी थी। काजोल और तनीषा, वेटेनर एक्ट्रेस तनुजा और फिल्म मेकर शोमु मुखर्जी की बेटी हैं। शोमु मुखर्जी के भाई देब मुखर्जी के बेटे हैं निर्देशक अयान मुखर्जी और उनके कजिन राम मुखर्जी की बेटी हैं रानी मुखर्जी, यानि ये सब आपस में रिश्तेदार हैं।

 

दशहरे के दिन बिपाशा बसु अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ दुर्गा पंडाल पहुंचीं थीं। बिपाशा ने सफेद साड़ी, लाल बिंदी और सिंदूर में बेहद सुंदर लग रही थीं, जबकि करन ने सफेद रंग के धोती-कुर्ता कैरी किया था। पंडाल में करन और बिपाशा ने जमकर सिंदूर खेला जिसका एक वीडियो बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

View this post on Instagram

Us ❤️ #monkeylove #durgadurga

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Oct 8, 2019 at 3:06am PDT



विपाशा ने अपनी बहन की शादी के बाद पहली बार सिंदूर खेला की रस्म की। करण इन दिनों सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज के रूप में नजर आ रहे हैं और जल्दी ये कपल फिल्म 'आदत' में साथ काम करता नजर आएगा।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk