कानपुर। तनुश्री के बाद फैंटम की फीमेल वर्कर ने विकास बहल पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए। अब कंगना भी अपने साथ हुए अजीब व्यवहार को लेकर खुल के सामने आ गई हैं और उन्होंने फैंटम प्रोडक्न कंपनी में निर्देशक रहे विकास बहल पर फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग के दौरान हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। वहीं हाल ही में अनुराग कश्यप के कोलेबोरेशन में फैंटम प्रोडक्शन हाउस में बतौर निर्देशक काम कर रहे डायरेक्टर विकास की कंपनी फैंटम भी बंद हो चुकी है। अब विकास बुरी तरह परेशानियों से घिर गए हैं। कंगना ने उन पर जब से शूटिंग में अपने साथ हुए गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं। तभी से विकास बहल को हर जगह ठोकर खानी पड़ रही है। इसी वजह से उन्हें उनके नेक्स्ट प्रोजेक्ट से भी हाथ धोना पड़ गया है।

हैरेसमेंट मामले में फंसने और फैंटम के बंद होने के बाद विकास बहल को यहां से भी निकाला बाहर

अब यहां से भी विकास हुए बाहर

इन सभी मुसीबतों में फंसने के बाद विकास के पास कोई काम नहीं है। मालूम हो कि फैंटम के बंद होने की एक बडी़ वजह फीमेल एंप्लाई द्वारा विकास पर हैरेसमेंट के आरोप लगाना भी रहा है। अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीटर पर खुल कर अपनी कंपनी के बंद होने और विकास बहल हैरेसमेंट मामले के बारे में बात की है। अनुराग ने अपने ट्वीट के जरिए फैंस से इस बात की माफी भी मांगी है। अब विकास का साथ खुद उनके पार्टनर ने ही छोड़ दिया है जिसके बाद उन्हें कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है। अमेजन प्राइम ने विकास को वेब सीरीज बनाने का ऑफर दिया था पर अब अमेजन प्राइम ने भी अपने अगले प्रोजेक्ट से विकास को बाहर कर दिया है। मिड डे से एक सोर्स ने बताया, 'विकास जिस प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे थे वो रघुराम और राजीव लक्ष्मण का है। ये शो एक ऑस्ट्रेलियन सीरीज से प्रेरित हो कर बनाया जा रहा है। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की हो जाएगी।'

हैरेसमेंट मामले में फंसने और फैंटम के बंद होने के बाद विकास बहल को यहां से भी निकाला बाहर

एक्टर रजत कपूर भी हैरेसमेंट के घेरे में

एक्टर रजत कपूर पर भी ट्विटर के जरिए दो महिलाओं ने हैरेसमेंट का खुलासा किया है। एक जर्नलिस्ट महिला ने खुद ही खुलासा किया है कि टेलीफोनिक इंटरव्यू पर रजत ने उनसे मिसबिहैव किया था। वो अकसर इंटरव्यू देते वक्त फोन पर महिला पत्रकार को अनकंफर्टेबल कर देते थे। रजत को लेकर तो यहां तक खुलासा हुआ है कि वो महिलाओं को अकेले कमरे में फिल्म शूट करने के लिए बुलाते थे।

हैरेसमेंट मामले में फंसने और फैंटम के बंद होने के बाद विकास बहल को यहां से भी निकाला बाहर

तनुश्री हैरेसमेंट : अनु कपूर ने तनुश्री को दे डाली ये काम करने की सलाह तो इस फिल्म मेकर ने दिया ये भद्दा कमेंट

एक शराबी के साथ थी रिलेशनशिप में, बुरी तरह मारता-पीटता था : पूजा भट्ट

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk