कानपुर। विन डीजल के साथ दीपिका पादुकोण ने अपनी हॉलीवुड डेब्यु फिल्म ट्रपल एक्स रिर्टन ऑफ एक्स जेंडर केज में काम किया था। अब विन की नई फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। ये एक सुपर हीरो फिल्म है। इस फिल्म का नाम ब्लड शॉट है जो इसी नाम की एक फेमस कॉमिक बुक पर बेस्ड है। फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है।

इस दिन होगी रिलीज
तरण ने लिखा कि विन डीजल की मच अवेटेड सुपर हीरो फिल्म ब्लड शॉट जो इसी नाम की कॉमिक बुक पर बेस्ड है भारत में 13 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है।

ट्रेलर रिलीज
तरण ने ये भी बताया कि फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म में फास्ट एंड फ्यूरियस स्टार को सुपरहीरोज की एक फौज में शामिल करके लोगों की हिफाजत के लिए तैयार किया गया है। ऐसा सुनने में आया है कि विन एक बार फिर दीपिका के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

दीपिका के साथ फिर करेंगे काम?
जबसे दीपिका ने विन के साथ एक्स जेंडर केज में काम किया है इन दोनों के दोबारा साथ काम करने की खबरें आती रही हैं। खबर है कि दीपिका को हॉलीवुड फिल्मों से ऑफर आते रहते हैं औऱ वो डीजल की सलाह को काफी महत्व देती हैं। इसीलिए जो भी स्क्रिप्ट उनके सामने आती है वे उनके साथ डिसकस जरूर करती हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका की अगली हॉलीवुड फिल्म में या तो विन को-एक्टर होंगे या फिर वो उसको प्रोड्यूस करेंगे।

Posted By: Molly Seth

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk