मुंबई (आईएएनएस)। भारत के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अपनी और अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा की एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में कपल खूबसूरत पहाड़ों के बीच एक झरने के किनारे बैठा नजर आ रहा है। हालांकि ये तस्वीर कब की है, विराट ने इसकी जानकारी नहीं दी। मगर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'वो पुराना समय जब आप प्रकृति की खूबसूरती देखने उसके नजदीक जा सकते थे। यहां मैं अपने लव वन के साथ बैठकर ये नजारा देख रहा था।'


घर पर समय बिता रहे विराट कोहली
विराट कोहली इस समय अपना पूरा वक्त घर पर बिता रहे। कोरोना संकट के चलते सारी क्रिकेट गतिविधियां फिलहाल बंद है। ऐसे में भारतीय क्रिकेटरों के पास घर पर रहने के अलावा कोई काम नहीं है। अगर कोरोना वायरस न फैलता तो बीसीसीआई अब तक आईपीएल का आयोजन करवा देता। जहां तक उम्मीद थी कि, इस समय तक आईपीएल पूरा हो जाता। मगर वायरस के चलते फिलहाल सभी तरह के प्लाॅन होल्ड पर हैं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की नजर, आईसीसी के टी-20 वर्ल्डकप फैसले पर है।
ट्रेनिंग शुरु करने का है इंतजार
सरकार द्वारा लॉकडाउन नियमों में ढील देने के बाद एथलीटों ने धीरे-धीरे व्यक्तिगत रूप से बाहरी प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। हालांकि टीम इंडिया के सितारे भी मैदान में उतरना चाहते हैं मगर उन्हें बीसीसीआई की तरफ से हरी झंडी मिलने का इंतजार है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अनुबंधित क्रिकेटर्स फिलहाल घरों में ही कैद हैं। आईएएनएस के अनुसार, एक अनुबंधित खिलाड़ी ने कहा कि क्रिकेटर्स अपने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हैं, उन्हें इंतजार है तो बस बीसीसीआई से परमीशन का।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk