विश्व के तमाम खिलाड़ियों के बीच विराट बेस्ट
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ चैट करते समय बताया कि भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है, तो दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह सातवें आसमान पर होता है। साथ ही एक दूसरे पर निशाना भी साधा जाता है, लेकिन सच ये है कि खिलाडिय़ों के बीच खेल भावना और अपनापन बरकरार रहता है। क्रिकेट के मैदान पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमिर भले ही जबरदस्त प्रतिद्वंद्विता के लिए जाने जाते हो, लेकिन मैदान के बाहर इन दोनों के बीच बेहद दोस्ताना संबंध हैं।
टीम इंडिया के नये कोच हैं या जोक्स की दुकान


एक दूसरे की करते हैं तारीफ
भारत-पाकिस्तान के क्रिकेटर एक दूसरे की तारीफ भी करते हैं। बीते सोमवार को भी ऐसा कुछ हुआ। मोहम्मद आमिर ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ चैट कर रहे थे। एक यूजर ने उनसे पूछा कि उनकी नजर में विश्व का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज कौन है? मोहम्मद आमिर ने एक शब्द में जवाब दिया कि विराट कोहली। मोहम्मद आमिर के इस जवाब के बाद तो भारतीयों ने कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। वैसे विराट भी आमिर के प्रशंसक रहे हैं और ढाका में उनके खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने कहा था कि आमर की गेंदबाजी उन्हें हैरान कर देती है। वे आमिर को अपना बैट भी गिफ्ट कर चुके हैं।
इंडिया के 3 शानदार बॉलर्स के लिए सबसे बुरा दिन

ये पाकिस्‍तानी क्रिकेटर हुआ विराट का फैन सारी दुनिया के सामने कहा कोहली हैं बेस्‍ट

हिंदी गाने भी हैं पसंद
एक यूजर ने थोड़ा घुमाकर जब फिर से यही सवाल करते  मोहम्मद आमिर से पूछा कि जो रूट, विराट कोहली, केन विलियम्सन, स्टीव स्मिथ में कौन बेस्ट है? तब भी आमिर का जवाब था कि सभी अच्छे हैं लेकिन निजी तौर पर विराट कोहली। एक यूजर ने आमिर से पूछा कि भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने उन्हें साधारण गेंदबाज बताया था, तो उन्हें गेंदबाजी करते हुए आपको कैसा लगता है? इस पर आमिर ने कहा कि जैसा बाकी बल्लेबाजों को करके लगता है। आमिर ने हिन्दी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के गाने 'मैं फिर भी तुम को चाहूंगा' को अपना पसंदीदा गाना बताया। ट्विटर चैट पर मोहम्मद आमिर अपने खेल और निजी जीवन दोनों से जुड़े सवालों के जवाब दिए। आमिर ने पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम को अपना ऑल टाइम फेवरेट आइकॉन बताया।
फिक्सिंग के आरोपों से घिरा 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Posted By: Molly Seth

Cricket News inextlive from Cricket News Desk