कानपुर। राजनीतिक लोगों की जिंदगी पर बायोपिक मूवी बनने का नया दौर शुरु हो चुका है। जी हां पिछले कुछ दिनों से पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी बायोपिक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर चर्चा और बहस का दौर चल रहा है। अब इससे भी बड़ी मूवी का नाम सामने आया है, जो पीएम मोदी की बायोपिक कहलाने वाली है।

विवेक ओबेरॉय निभाएंगे पीएम का किरदार
बता दें कि पीएम मोदी की लाइफ पर बेस्ड बायोपिक मूवी में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभाएंगे। साल की शायद सबसे बड़ी इस बायोपिक मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर अगले हफ्ते यानि 7 जनवरी को लॉन्च होगा। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म से जुड़ी तमाम बातों का खुलासा टि्वटर के जरिए किया है। वैसे पीएम मोदी के रोल में विवेक ओबेरॉय को देखना काफी इंट्रेस्टिग होगा।

पीएम की बायोपिक में एक्‍टर विवेक ओबेरॉय बनेंगे नरेंद्र मोदी,7 जनवरी को सामने आएगा फिल्‍म का पोस्‍टर

See Also

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस, प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक का पोस्टर 7 जनवरी को अनवील करेंगे।

सरबजीत और मैरीकॉम के डायरेक्टर बनाएंगे यह फिल्म
तरण आदर्श के मुताबिक पीएम मोदी की बायोपिक मूवी का नाम है 'PM Narendra Modi'। फेमस मूवी सरबजीत और मैरीकॉम का डायरेक्शन करने वाले डायरेक्टर ओमंग कुमार (Omung Kumar) पीएम मोदी की बायोपिक का भी निर्देशन करेंगे। अपनी ट्वीट में तरण आदर्श ने बताया है कि इस मूवी का प्रोडक्शन इसी महीने यानि जनवरी 2019 के मध्य में शुरु हो जाएगा। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है।

तापसी ने अपने फैंस को ऐसे दिया नए साल का तोहफा

कादर खान का हुआ अंतिम संस्कार, जरीन खान ने जताया दुख, कम ही लोगों को पता है उनका ये रिश्ता

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk