RANCHI : सुर और साज की रेस में अपनी पोती को जीत दिलाने के लिए इन दिनों सिटी के एक दादा-दादी पूरी कोशिश कर रहे है। सारेगामापा लिटिल चैंप्स नॉर्थ अमेरिका सिंगिंग सेंसेशन में रांची के मस्तान सिंह और हरभजन कौर अपनी पोती हरवीन कौर के लिए वोट की अपील कर रहे है। पोती को वोट दिलाने के लिए वह हर संभव प्रयास कर रहे है।

स्टेशन रोड के मस्तान सिंह की पोती है हरवीन

स्टेशन रोड के किशन सिंह कॉलोनी के रहने वाले मस्तान सिंह की पोती हरवीन कौर इस कांटेस्ट के टॉप ब्0 में सेलेक्ट हो चुकी है। इस कांप्टीशन के टॉप क्ख् फाइनलिस्ट में आने के लिए उसे एक लाख वोट की जरूरत है। चैनल ने हरवीन के गाए गाने को वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया है। जहां वीडियो देखकर उसे फाइव स्टार दिया जाना है।

सोशल नेटवर्किग साइट पर भी कर सकते है वोट

मस्तान सिंह के साथ उनके छोटे बेटे सरबजीत सिंह भी इस कवायद में जुड़े है, जहां लोगों को व्हाट्स एप, सेलफोन टेक्स्ट और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के जरिए हरवीन को वोट देने की अपील कर रहे है। हरवीन अमेरिका के टेक्सास कैडर पार्क में रह रही है। क्ख् साल की हरवीन वहां पढ़ाई के साथ-साथ इंडियन क्लासिकल की ट्रेनिंग भी ले रही है। हरवीन के पिता परमजीत सिंह बतौर आईटी एक्सपर्ट वहां कार्यरत है। वहीं हरवीन की मां सोनिया अरोड़ा हाउसवाइफ है।

सरला बिरला स्कूल में गुडलक पार्टी

सरला बिरला पब्लिक स्कूल में बुधवार को क्लास नाइन के स्टूडेंट्स ने क्लास टेंथ के स्टूडेंट्स के लिए गुडलक पार्टी का आयोजन किया। शुचि, वेदिका और दिव्यांश के वेलकम सांग के साथ प्रोग्राम की शुरुआत हुई। इस दौरान स्कूल की प्रिंसिपल पूनम सिंह और प्रशासनिक अध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने केक काटा। मौके पर प्रिंसिपल ने कहा कि बच्चे अगर चाहे तो कुछ भी असंभव नहीं है। उन्हें सतत लग्नशील होकर आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ना चाहिए। इस मौके पर कई प्रोग्राम का आयोजन किया गया।