-जुस्को द्वारा आयोजित की गई थी मोटर बाइक रैली

-रॉयल इनफिल्ड बाइक रैली के जरिए वोट देने के लिए किया गया अवेयर

JAMSHEDPUR : असेम्बली इलेक्शन के दौरान वोटर टर्नआउट बढ़ाने के उद्देश्य से जुस्को द्वारा लगातार वोटर अवेयरनेस कैम्पेन चलाया जा रहा है। इसके तहत संडे को जुस्को द्वारा मोटर बाइक रैली निकाली गई। इस रैली में काफी संख्या में लोग शामिल हुए।

70 रॉयल इनफिल्ड पर निकली रैली

वोटर अवेयरनेस बाइक रैली की शुरूआत सुबह क्क् बजे जुस्को परिसर से हुए। जुस्को के एमडी आशिष माथुर ने रैली को फ्लैग ऑफ किया। इसके बाद 70 रायल इनफिल्ड पर निकली रैली सिटी के लगभग भ्0 किलोमीटर एरिया को कवर करते हुए गुजरी।

आर्मी ऑफिसर भी शामिल हुए रैली में

इस रैली में रॉयल इनफिल्ड ग्रुप रोड मेल्टर्स के अलावा सोनारी आर्मी कैम्प के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशिष खन्ना के नेतृत्व आर्मी ऑफिसर्स भी शामिल हुए। रैली के फ्लैग ऑफ के दौरान जुस्को के कैप्टन धनंजय मिश्रा, जतिंदर सिंह, एपी सिंह, अरविन्द सिन्हा, अरुण विद्युत, निर्मल सिंह, सुचिंदर सिंह, आर रवि कुमार, राजेश बहादुर सहित अन्य प्रेजेंट थे।

-----------

बाधा से मिलती है आगे बढ़ने की प्रेरणा

आनंद मार्ग की ओर से सोनारी कबीर मंदिर के पास एक दिवसीय साधना शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर आचार्य चंद्रदेव ने उपस्थित लोगों से कहा कि बाधा से कभी घबराना नहीं चाहिए, क्योंकि यह एक शुभ लक्षण है। उन्होंने कहा कि मनुष्य प्रेरणा के आधार पर आगे बढ़ता है और प्रेरणा है सत्वगुण। उन्होंने कहा कि तमोगुण से बाधा उत्पन्न होती है। मार्ग में बाधा आने से मनुष्य बार-बार गिरता है, लेकिन उससे उसमें संभलने की चेष्टा भी बढ़ती है। अगर बाधा नहीं होगी तो चेष्टा भी नहीं बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि बाधा हमारी सहायता के लिए आती है, ताकि अब आसानी से लक्ष्य तक पहुंच सकें। इस मौके पर पारसनाथ प्रसाद, अरविन्द लाल, डॉ आशु, योगेश, सुधीर सिंह व सुनील आनंद सहित अन्य शामिल हुए।