- गंदगी और जलभराव की समस्या से है परेशान

- बुनियादी सुविधाओं को ही दुरूस्त करने वाले प्रत्याशी पर भरोसा

Meerut . इस बार नगर निगम चुनाव में लोगों ने विकास के मुद्दे पर वोटिंग की. कोई अपनी सड़क न बनने से परेशान था तो कोई गंदगी के कारण परेशान था. तो किसी को जलभराव की समस्या से परेशानी थी.

वर्जन

हमारे क्षेत्र में गंदगी बहुत रहती है. जिससे हम परेशान रहते हैं. इस बार हमने क्षेत्र के विकास को ध्यान में रखकर अपना वोट दिया है.

-मोहम्मद अय्यूब

गंदगी तो हर जगह की समस्या है. इसीलिए इस बार ऐसे पार्षद प्रत्याशी को वोट दिया है. जो गंदगी से पूरे वार्ड को निजात दिला सके.

-माजिद

विकास को ध्यान में रखकर इस बार मतदान किया है. चाहे फिर वह महापौर या पार्षद का प्रत्याशी हो. दोनो ही जगह सोच समझकर मतदान किया है. जिससे शहर में हमारे क्षेत्र का विकास हो सके.

-सरदार जगदेव सिंह

वार्ड में सड़कों का बुरा हाल है. खराब सड़कों के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं. बुनियादी सुविधा की ओर तो पार्षद और महापौर को ध्यान देना चाहिए. इस बार ऐसे प्रत्याशी को मतदान किया है जो हमारे क्षेत्र का विकास करा सके.

-निजाम

शहर में अब तो विकास होना चाहिए. हमारे ही पास का क्षेत्रों को इतना अधिक विकास हो गया कि हम कहीं पर उनके सामने खड़े नहीं होते हैं. नेताओं को इस ओर ध्यान देना चाहिए. वैसे हम स्मार्ट सिटी बनाने की बात कर रहे है. विकास के मुद्दे पर ही इस बार वोट दिया है.

-बिलाल