पुरानी बात को लेकर दो युवकों में हुआ था विवाद

युवक की आंख में लगी गोली, दिल्ली किया रैफर

आगरा. लोहामंडी एरिया में दो पक्षों में बुधवार शाम को संघर्ष हो गया. विवाद में एक युवक की आंख में गोली लग गई. युवक घायलावस्था में घर पहुंचा तो दोनों पक्ष आमने-सामने आए और पथराव हुआ. मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गया. पुलिस तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई कर रही है.

बात करने गया था युवक

लोहामंडी निवासी दीपक उर्फ दीपू का वहीं के रहने वाले अर्जुन से किसी पुरानी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है. पहले भी इनके बीच झगड़ा हो चुका है. बुधवार की शाम करीब 7 बजे अर्जुन ने दीपक को बात करने के लिए घर पर बुलाया था. आरोप है कि उस दौरान दीपक की आंख में गोली मार दी. दीपक चीखता हुआ घर पहुंचा. परिजनों ने उसकी हालत देखी तो वह भी सड़क पर उतर आए.

दोनों तरफ से हुआ पथराव

इस घटना के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया. अचानक पत्थर चलने से मौके पर भगदड़ मच गई. लोगों ने सुरक्षित स्थान की तरफ दौड़ लगा दी. इसी दौरान सूचना पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को देखते ही हंगामा कर रहे लोग भाग निकले. दीपक के परिजनों ने मामले में तहरीर दी. परिजन दीपक को हॉस्पिटल लेकर गए. यहां से उसे दिल्ली रैफर किया गया है.

पुलिस करेगी कार्रवाई

एसपी सिटी प्रशांत वर्मा के मुताबिक दीपक पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है. तहरीर के अनुसार मामले में कार्रवाई की जा रही है. दीपक घायल है. दीपक पक्ष गोली लगने की बात कर रहा है. पुलिस बवाल करने वाले लोगों की तलाश कर रही है.