आगरा (ब्यूरो)। फतेहपुर सीकरी से भाजपा सांसद राजकुमार चाहर के फेसबुक पेज पर सोमवार को अश्लील वीडियो देखकर सभी लोग अचंभित रह गए। यह चर्चा का विषय बन गया। जानकारी सांसद तक पहुंची तो वे भी चौंक गए। आनन-फानन में उन्होंने अपना फेसबुक पेज चेक किया, तो पता चला कि उनके नाम से फर्जी फेसबुक पेज बनाकर अश्लील वीडियो डाली गई है। उन्होंने अपने समर्थकों को बताया कि उन्हें बदनाम किए जाने के उद्देश्य से किसी ने ये हरकत की है। सांसद ने एसएसपी से मुलाकात कर फेसबुक पेज बनाने वाले और अश्लील वीडियो डालने वालों पर कार्रवाई के लिए जाने की मांग की है।  

कार्यकर्ता ने दी जानकारी

फेसबुक पर सांसद राजकुमार चाहर के नाम से किसी ने पेज बनाया था। एक कार्यकर्ता ने सांसद को बताया कि फेसबुक पेज पर किसी ने अश्लील वीडियो अपलोड किया है। उस पर लोग अभद्र भाषा में कमेंट कर रहे हैं। जानकारी पर सांसद  एसएसपी बबलू कुमार से मिले और शिकायती पत्र दिया। उसमें फेसबुक पेज बनाने वाले और अश्लील पोस्ट डालने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पेज ब्लाक कराया

एसएसपी ने मामला साइबर सेल को भेज दिया। साइबर सेल ने फिलहाल पेज ब्लॉक करा दिया है। फेसबुक के कैलिफोर्निया स्थित कार्यालय को मेल भेजकर डिटेल मांगी गई है। जांच में सात दिन का समय लग सकता है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि जांच शुरू हो गई है। आरोपितों को ट्रैस करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

'मुझे बदनाम किए जाने के लिए किसी ने ये साजिश रची है। मामले के संबंध में एसएसपी से शिकायत दर्ज कराई है।'

- राजकुमार चाहर, सांसद

agra@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma

Crime News inextlive from Crime News Desk