नई दिल्ली (आईएएनएस)। भारत के बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाजों में से एक वीवीएस लक्ष्मण इन दिनों भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के बारे में रोज कुछ न कुछ बताते हैं। इस सीरीज के तहत इस बार लक्ष्मण ने द्रविड़ को चुना। भारत के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन रहे राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया की दीवार कहा जाता था। द्रविड़ की बैटिंग की खासियत थी वह बड़ी-बड़ी चुनौतियों को बड़ी आसानी से पार कर लेते थे। यही वजह है कि लक्ष्मण ने अपने साथी खिलाड़ी रहे द्रविड़ को क्रिकेट की पाठशाला का सबसे होनहार छात्र बताया।

लक्ष्मण ने ट्वीट कर द्रविड़ की तारीफ की

वैरी वैरी स्पेशल के नाम से मशहूर लक्ष्मण ने ट्वीट किया, 'पूरे समर्पण के साथ मैच खेलने वाले राहुल द्रविड़ एक टीम मैन रहे। उन्होंने हर चुनौती का डटकर सामना किया। किसी भी परिस्थिति में न कहना उन्होंने सीखा ही नहीं। उन्होंने सफेद गेंद क्रिकेट में न सिर्फ विकेटकीपिंग की बल्कि टेस्ट में ओपनिंग की जिम्मेदारी भी निभाई।'

गांगुली को बताया निडर कप्तान

मंगलवार को लक्ष्मण ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की भी तारीफ की थी। गांगुली की प्रशंसा करते हुए लक्ष्मण ने लिखा, 'गांगुली सबसे निडर और शानदार कप्तान रहे। उन्होंने तमाम युवाओं को खुलकर प्रदर्शन करने का मौका दिया और आज वो बड़े खिलाड़ी बने।' इस ट्वीट के साथ ही लक्ष्मण ने दादा की लॉर्ड्स स्टेडियम में शर्ट उतारकर लहराने वाली तस्वीर भी शेयर की।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk