- गोदरेज नंबर 1 प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 सीजन टू

- रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 30 नवंबर

LUCKNOW : गोदरेज नंबर 1 प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 सीजन टू के रजिस्ट्रेशन के लिए मैरीड वीमेन में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। अगर आपको अपनी नेचुरल ब्यूटी और टैलेंट पर विश्वास है और आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो बिना देर किये जल्द रजिस्ट्रेशन कराइए क्योंकि रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 30 नवंबर बेहद नजदीक आ गई है। ऐसे में कहीं आपके हाथों से खूबसूरती के ताज संग लाखों के कैश प्राइज जीतने का मौका निकल न जाये, तो फिर बिना देर किये ऑनलाइन या ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन कराएं। इसमें 22 से 40 साल की मैरीड वीमेन ही हिस्सा ले सकती हैं। याद रखें रजिस्ट्रेशन पूरी तरह से फ्री हैं।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

मिसेज नेचुरल ब्यूटी में रजिस्ट्रेशन आप घर बैठे ही बेहद आसानी से कर सकती हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए आप अपने मोबाईल या लैपटॉप पर www.inextnaturalbeauty.com पर लॉग इन करें और सभी डिटेल्स के साथ फॉर्म को भरकर सबमिट करें। ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए आप दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑफिस से भी फॉर्म हासिल कर सकती हैं। इसके साथ आप 7822080060 पर मिस्ड कॉल भी कर सकती हैं। याद रखें, रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 30 नवंबर है।

खूबसूरती का ताज संग कैश प्राइज

मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 में रजिस्ट्रेशन कराने के बाद आपको ऑडिशन और प्रिलिमीनरी राउंड क्लीयर करना होगा। इसके बाद आपको ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने का गोल्डन चांस मिलेगा, जहां विनर को मिलेगा क्राउन के साथ 1 लाख का कैश प्राइज। वहीं फ‌र्स्ट रनरअप को 50 हजार और सेकंड रनरअप को 25 हजार का कैश प्राइज दिया जाएगा।

यह डाक्यूमेंट्स रखें साथ

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फॉर्म को भरते समय अपने पास आपकी डेट ऑफ बर्थ, शादी की तारीख, चेहरे की एक क्लोज फोटो, एक फुल फोटो (सॉफ्ट और हार्ड कॉपी दोनों), हाइट (सेमी में), ब्लड ग्रुप और वजन के डाक्यूमेंट्स साथ रखें। अधिक जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 7311192537 पर सुबह 10 से शाम 6 बजे तक कॉल कर सकती हैं।

बॉक्स

सितारों से सजी जूरी करेगी जज

गोदरेज नंबर 1 प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 ग्रैंड फिनाले में मिसेज व‌र्ल्ड-2001 अदिति गोवित्रिकर, बॉलीवुड एक्टर एंड एंकर अमन वर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी और माईलस्टोन पेजेंट्स के सीईओ मैक मलिक फाईनलिस्ट को जज करेंगे।

स्पांसर्स

प्रेजेंटिंग पार्टनर - गोदरेज

स्पाइस पार्टनर - गोल्डी मसाले

ज्वैलरी पार्टनर - सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स

इवेंट पार्टनर - माईलस्टोन पेजेंट्स

हॉस्पिटैलिटी पार्टनर - रमाडा प्लाजा, बेस्ट वेस्टर्न

मैनेज्ड बाय - आई डायरेक्ट