कानपुर। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ  की  फिल्म  War का  Day 7 Box Office Collection पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए सबकी उम्मीद के अनुसार ही रहा है। फिल्म 'वॉर' ने अपने रिलीज के 7वें यानि दशहरे के दिन शानदार परफार्म करते हुए 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है। ट्रेड एनेलिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि इस   'वॉर' ने हर दिन कमाई का एक नया बेंचमार्क सेट किया है।

See Also



पीछे छूटीं सलमान औऱ आमिर जैसे खान सितारों की फिल्में
'वॉर' ने 8 अक्टूबर को 27 करोड़ रुपये की कमाई की और इस तरह से 7वें दिन तक फिल्म ने 207 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। तरण के मुताबिक 7वें दिन ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 'वॉर' ने अपने तूफान में रणवीर कपूर की 'संजू', सलमान खान की 'सुल्तान', 'दंगल', 'बजरंगी भाईजान'  और आमिर खान की  'पीके' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।  फिल्म की रफ्तार देखते हुए पूरी उम्मीद है कि जल्दी ही ये 300 करोड़ का कलेक्शन भी कर लेगी। हांलाकि इसके 'बाहुबली 2' के 10 में 300 करोड़ कमाने के रिकॉर्ड को तोड़ पाने की संभावना नहीं लग रही है।



सबका दिल जीता
तरण आदर्श के ट्वीट से पता चलता है कि फिल्म ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 करोड़, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़ और छठे दिन 20.60 करोड़ की कमाई की। फिल्म के कंटेंट और दमदार एक्शन ने दर्शकों और समीक्षकों दोनों का दिल जीत लिया है।

 



स्टूडेंट टीचर की 'वॉर'
फिल्म की कहानी 'कबीर' (ऋतिक रोशन) और उसके स्टूडेंट 'खालिद' (टाइगर श्रॉफ) के बीच चेज पर बेस्ड है। एक शातिर कल्पिट के पकड़ने के लिए उसी के ट्रेड किए स्टूडेंट को चुना जाता है।इसके बाद नजर आता है जबरदस्त एक्शन, बाइक, कार, की चेज, और हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह हैरान कर देने वाली फाइट। फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट भी हैं और एंड भी सरप्राइजिंग है। यही वजह है कि 'वॉर' देखने वालों को पसंद आ रही है।

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk