कानपुर। बी-टाउन के दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ यशराज फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म वॉर में एक दूसरे का सामना करने के लिए तैयार हैं। 15 जुलाई को फिल्म का टीज़र सामने आने से पहले निर्माताओं ने कड़ाई से सब कुछ पर्दे में रखने का फैसला किया था। इस के बावजूद कि फिल्म की रिलीज में तीन महीने से कम समय ही बचा है, वे ऐसा करने में कामयाब रहे। शीर्षक और दृश्य से लेकर कलाकारों के लुक तक कुछ भी सामने नहीं आ पाया। बहरहाल ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त एक्शन जोड़ी को एक साथ देखने का इंतजार इस टीजर के रिलीज के साथ खत्म हो गया है।


जानदार है एक्शन
फिल्म 'वॉर' का ये टीजर बहुत ही कमाल का है। इसमें ऋतिक और टाइगर कमाल का एक्शन दिखा रहे हैं, और ये उनके फैन्स के लिए बेहतरीन ट्रीट है। बाइक से लेकर प्लेन तक पर दोनों ने सांस रोक देने वाले स्टंट किए हैं। टीजर में एक जगह पर दोनों के बीच आमने सामने द्वंद का भी बांध लेने वाला नजारा है। टीजर देख कर ये साबित हो गया है कि वाईआरएफ का अब त् का सबसे अलग और शानदार एक्शन प्रस्तुत करने का दावा सच होने जा रहा है।  

विदेशी एक्शन डायरेक्टर
पता चला है कि वॉर में हॉलीवुड से एंडी आर आर्मस्ट्रांग और दक्षिण कोरिया के एक ग्रेट मार्शल आर्ट एक्शन कोरियोग्राफर श्री ओ को एक्शन डायरेक्ट करने के लिए बुलाया गया है। यशराज बैनर की इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर भी है। इसे 2 अक्तूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जायेगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk