- गर्मियों की छुट्टियों में यंगस्टर्स वॉटर पार्क में लगा रहे डुबकी

- वाटर पार्क संचालकों ने भी इनको लुभाने की पूरी की तैयारी

- दिये जा रहे है अट्रैटिक ऑफर

ritesh.dwivedi@inext.co.in

LUCKNOW: आओ कुछ तूफानी करते हैं। चढ़ते पारे को हराने के लिए कुछ इसी अंदाज में यंगस्टर्स वॉटर पार्क में डुबकी लगा रहे हैं। सुबह से शाम तक पानी की अटखेलियों के बीच मस्ती और धमाल मचा रहे हैं। न तो उन्हें गर्मी की कोई फिक्र है और न ही लू की चिंता। वह स्लाइड पर फिसल रहे हैं। पूल में गोता लगा रहे हैं और पानी की फुहारों के बीच डांस कर रहे हैं। वाटर पार्को ने भी कस्टमर्स के लिए विशेष इंतजाम किए हैं। कहीं फूड लूट का ऑफर दिया जा रहा है तो कहीं पर फैमिली पैकेज। एक रिसार्ट में तो बर्फबारी की भी तैयारी है।

मचा रहे हैं धमाल

भीषण गर्मी को मात देने के लिए यंगस्टर्स सिटी के वॉटर पा‌र्क्स में धमाल मचा रहे हैं। ऐसे में यंगस्टर्स को लेकर वॉटर पॉ‌र्क्स के ओनर्स ने भी कई सारे अट्रेक्टिव ऑफर्स निकाल दिये हैं। ऐसे में यंगस्टर्स अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ फुल इंज्वायमेंट कर रहे हैं। गर्मी से परेशान लोग वाटर पार्क में पिकनिक इंज्वॉय करने के लिए जा रहे हैं। टेंशन फ्री होकर वह फैमिली मेम्बर्स के साथ सुबह से शाम तक दिन बिता रहे हैं। आनंदी वाटर पार्क के सीएमडी पंकज अग्रवाल ने बताया कि इस बार फैमिली को अट्रैक्ट करने के लिए फैमिली पैकेज तैयार किया गया है। इसकी बहुत डिमांड है। साथ ही वेव पूल में वेव की मूवमेंट तेज हो गई है। इससे समुद्र का अहसास होगा। साथ ही पहली बार वेव पूल के सामने डांसिंग थेक भी शुरू किया गया है।

आएगा फैमिली पैकेज

आम्रपाली रिसार्ट के एमडीए अजीत गुप्ता ने बताया कि आने वाले समय में लोगों को अट्रैक्ट करने के लिए कुछ ऑफर दिए जाएंगे। इसमें फैमिली पैकेज भी शामिल होगा।

यहां है इनडोर वाटर पार्क

ड्रीम व‌र्ल्ड इनडोर पार्क के एमडी मनीष वर्मा के मुताबिक ख्0 एकड़ लैंड पर इसे तैयार किया गया है और यह इंडिया का पहला इनडोर वाटर पार्क है। स्लाइड और पूल के अलावा यहां हाईटेक वीडियो गेम पार्लर, गो कार्टिग और एम्यूजमेंट पार्क है। इस समय अच्छी भीड़ उमड़ रही है।

जल्द होगी बर्फबारी

फोर फन सिटी के मैनेजर के मुताबिक वाटर पार्क की सबसे बड़ी खासियत है कि जामुन के बाग के बीच में यह है। पैरेन्ट्स को भी यहां परेशान नहीं होना पड़ता है। बच्चों के पीछे-पीछे भागने का झंझट भी नहीं है। वजह यह है कि जितनी भी स्लाइड हैं वह एक ही स्वीमिंग पूल में गिरती हैं। साथ ही कश्मीर की बर्फबारी का अहसास भी यहां लोगों को होगा।

आनंदी वाटर पार्क फैजाबाद रोड

सेटरडे, संडे और हॉलीडे पर - भ्00 रुपए पर पर्सन

अन्य दिनों में इंट्री टिकट- ब्00 रुपए

सेटरडे, संडे और हॉलीडे पर किड्स क्ख्0 सेमी तक- फ्भ्0 रुपए

अन्य दिनों में किड्स इंट्री टिकट- फ्00 रुपए

फूड पैकेज- क्00 रुपए- छोला -भठूरा, कोल्ड ड्रिंक, आईस्क्रीम

आम्रपाली वाटर पार्क - हरदोई रोड

फूड लूट का ऑफर

एडल्ट टिकट- ब्00 रुपए पर पर्सन

किड्स बिलो 90 सेमी फ्री

किड्स 90- क्ख्0 सेमी ख्भ्0 रुपए पर किड

स्विंग्स- ख्0 से भ्0 रुपए

ड्रीम व‌र्ल्ड इनडोर वाटर पार्क-कानपुर रोड

एडल्ट टिकट- फ्00 रुपए पर पर्सन

किड्स बिलो- ब्क् इंच- ख्00 रुपए

राइड्स- ख्भ् रुपए से क्भ्0 रुपए

फोर सीजन फन सिटी रायबरेली रोड

एडल्ट टिकट- ख्00

किड्स 70 सेमी तक फ्री

कास्ट्यूम चार्जेस जेन्ट्स फ्0 रुपए

कास्ट्यूम चार्जेस लेडीज भ्0 रुपए

बातचीत

फुलटास मस्ती की वाटर पार्क में। सारी टेंशन ही दूर हो गई। दिनभर वहां दोस्तों के साथ इंज्वॉय किया।

राम

उमस का तो पता ही नहीं चला। पूरे दिन पानी में मौज मस्ती की। दोपहर में लंच का भी बंदोबस्त था। चारों तरफ ग्रीनरी थी। पाल्यूशन और शोर-शराबा भी नहीं था।

सुयश

नेक्स्ट वीक हमने वाटर पार्क जाने का प्लान किया है। गर्मी में सबसे समय बिताने की सबसे अच्छी जगह वाटर पार्क ही है।

दिव्या

मैं तो हर साल वाटर पार्क जरूर जाता हूं। स्लाइड पर स्टंट करने का अपना अलग ही मजा है।

मधु

दोस्तों के साथ पिकनिक मनानी हो तो वाटर पार्क से बेहतर जगह भला क्या हो सकती है। हां, कौन से वाटर पार्क जाएंगे यह प्लान कर रहे हैं।

प्रियांश