कानपुर। India vs West Indies 1st ODI Weather Forecast भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच अब तीन मैचों का वनडे सीरीज खेला जाना है, इसका पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। चेन्नई के मैदान पर यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। आइए उससे पहले जान लें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज..

आसमान में छाए रहेंगे बादल

भारत और वेस्टइंडीज के कप्तान रविवार को जब टाॅस के लिए आगे बढ़ेंगे तो उनकी नजर आसमान पर जरूर होगी। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को चेन्नई का मौसम सामान्य नहीं रहने वाला है। पूरे दिन आसमान में बादल छाया रहेगा। हालांकि, बारिश की कोई आशंका नहीं है। यहां का अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहने वाला है।

होगा रोमांचक मैच

भारत बनाम वेस्टइंडीज मुंबई वनडे मैच में पूरे ओवर खेले जाने की उम्मीद है। भारतीय समयानुसार ये मुकाबला रविवार को दोपहर 1:30 बजे से शुरु होगा। चूंकि मैच के दौरान बारिश की कोई उम्मीद नहीं है। ऐसे में फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

एमए चिदंबरम स्टेडियम में यह भारत का 14वां वनडे मैच

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाला यह 14वां वनडे मैच है। भारत ने यहां 13 मैच खेले हैं जिसमें छह में हार और सात में जीत मिली। वहीं वेस्टइंडीज के लिए यह मैदान अब तक ठीक साबित नहीं है। कैरेबियाई टीम ने चेन्नई के इस मैदान पर छह मैच खेले हैं और सिर्फ एक मुकाबला जीता है।

India vs West Indies 1st ODI: रविवार को चेन्नई के मैदान पर होगा दोनों के बीच मुकाबला, जानिए कैसे देखें लाइव

इंडिया वनडे स्कॅाड

विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, शिवम दुबे, वाशिंगटन दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार

Posted By: Mukul Kumar

Cricket News inextlive from Cricket News Desk