छात्रा कुछ भी बताने से साफ कर रही इनकार, हॉस्पिटल में एडमिट

>

BAREILLY: वेडनसडे शाम को हॉर्टमन पुल से एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई। बताया जा रहा है कि छात्रा ने पुल से छलांग लगायी है लेकिन वह कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर रही है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर परिजन उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए हैं।

अचानक आयी गिरने की आवाज

गीता, मूलरूप से किरौली, फतेहगंज पश्चिमी की रहने वाली है। वह अयूब खां चौराहा के पास एक मोबाइल नेटवर्क कंपनी के काल सेंटर में जॉब करती है। वह एमए की पढ़ाई भी कर रही है। वह हॉर्टमन पुल के पास किराये पर कमरा लेकर रहती है। वेडनसडे शाम को अचानक लोगों ने पुल से नीचे किसी के गिरने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली उसकी रिश्तेदार गायत्री भी पहुंच गई और उसने गीता को पहचान लिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंची और उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

क्या किसी ने धक्का दिया

गीता के कमर और पैरों में काफी चोटें आयी हैं। सूचना पर उसके परिवार के लोग भी डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंच गए। गीता पुल से कैसे नीचे पहुंची इस बारे में वह कुछ भी बताने से साफ इनकार कर रही है। न तो वह बता रही कि वह खुद गिर गई या कूद गई या फिर किसी ने उसे धक्का दिया। परिजन भी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं। परिजन हालत गंभीर होने पर उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए हैं। एसएचओ कमरुल हसन ने बताया कि लड़की के पुल से गिरने पर उसे हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। हालत में सुधार होने पर गिरने का कारण पूछा जाएगा।