मेरठ (ब्यूरो)। सदर में कार से रिक्शा ठेला टकराने को लेकर हुए मामूली विवाद के दौरान कार सवार फौजी ने सफाई कर्मचारी को गोली मार दी। हाथ में गोली लगने से घायल सफाई कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला

रजबन बाजार निवासी सफाईकर्मी जौनी कूड़े का ठेला लेकर निकल रहा था। फ्लेवर रेस्टोरेंट के पास उसके ठेले की साइड एक कार से लग गई। कार सवार रिटायर फौजी राहुल कुमार निवासी शाहपुर (रोहटा) अपने परिवार के साथ शॉपिंग करने के लिए सदर बाजार में आया हुआ था। कार में साइड लगते ही रिटायर फौजी तमतमा गया। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई।

गोली हाथ में लगी

फौजी ने खर्चा देने की मांग की तो सफाईकर्मी ने उसी की गलती बता दी। इसे लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया। आरोप है कि राहुल ने लाइसेंसी पिस्टल निकालकर गोली चला दी। गोली सफाईकर्मी जौनी के हाथ में लगी। फायरिंग से भीड़ में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर सदर बाजार एसओ विजय गुप्ता फोर्स लेकर पहुंच गए। उन्होंने रिटायर फौजी राहुल कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी

लाइसेंसी पिस्टल और कार जब्त कर ली। राहुल को थाने पर ले आए। घायल जौनी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। जौनी की तरफ से जानलेवा हमले की तहरीर थाने पर दी गई है। एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि इस मामले में आरोपी राहुल के खिलाफ मुकदमा कायम किया जा रहा है।

meerut@inext.co.in

Posted By: Satyendra Kumar Singh

Crime News inextlive from Crime News Desk