कानपुर (हिटलिस्ट)। इंडियन टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शोज में से एक बालिका वधु की स्टारकास्ट से पूरा देश अच्छी तरह वाकिफ है। क्या आपको इस शो की 'दादी सा' यानी सुरेखा सीकरी याद हैं? याद क्यों नहीं होंगी हाल ही में उन्होंने बधाई हो मूवी के लिए 'बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर' का 'नेशनल अवॉर्ड जो अपने नाम किया है, वह भी एक 'बिंदास' दादी का रोल करके।

जब सुरेखा से मिलने पहुंचे शशांक
यह खबर सामने आने के बाद उन्हें बधाई भरे मैसेजेस मिलने का सिलसिला लगातार जारी है पर उनके लिए वह लम्हा सबसे खास साबित हुआ जब बालिका वधु में उनके पोते 'जगदीश' का रोल निभा चुके शशांक व्यास उनसे मिलने पहुंचे। इतने सालों तक साथ काम करने के बाद सुरेखा और शशांक के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। इस दादी-पोते की जोड़ी को स्क्रीन पर बहुत पसंद भी किया गया था।

'सेक्रेड गेम्स 2' को लेकर सैफ क्यों बोले, 'कभी फिनायल पीने का मन तो नहीं किया'


पिछले साल हुआ था स्ट्रोक
शशांक ने हाल ही में अपनी फेवरिट को-स्टार से मुलाकात की और उन्हें 'नेशनल अवॉर्ड' जीतने की बधाई दी। आपको बता दें कि पिछले साल सुरेखा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और शशांक उन कुछ लोगों में से थे जो उनसे मिलने पहुंचे थे। फिलहाल सुरेखा की उनके घर पर फिजियोथेरेपी की जा रही है और उन्हें उम्मीद है कि वह अपना 'नेशनल अवॉर्ड' रिसीव करने खुद पहुंचेंगी।

hitlist@mid-day.com

Mission Mangal से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली नित्या मेनन को कितना जानते हैं आप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk