- मॉल और सीतापुर रोड के पेट्रोल पंप पर मिली गड़बड़ी

- दो डिस्पेंसिंग यूनिट हुई सील

LUCKNOW :

पेट्रोल पंपों पर होने वाली गड़बडि़यों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भी जिला प्रशासन की टीम ने 20 से अधिक पंपों की जांच की तो उसे दो पेट्रोल पंपों पर घटतौली मिली। जिस पर दोनों जगहों की डिस्पेंसिंग यूनिट को सील कर दिया गया।

यहां मिली घटतौली

जांच टीम ने जब मॉल गोपामऊ के हमारा पंप की जांच की तो यहां एक पल्सर में सोल्डरिंग के निशान मिले। जिस पर टीम ने डिस्पेंसिंग यूनिट को सील कर दिया गया। सीतापुर रोड़ स्थित सिधौली में श्री साई ऑटोमोबाइल के पेट्रोल पंप पर दोनों पल्सरों के साथ फिटिंग और सील टूटी पाई गई। जिस डिस्पेंसिंग यूनिट में गड़बड़ी मिली उसे सील किया गया।

यहां हुई जांच

शनिवार को रहीमाबाद रोड गहदो के विजय कृष्ण सेवा केंद्र, टेढ़ी पुलिया के शुभम फिलिंग स्टेशन, आईटी चौराहे के मॉडर्न सर्विस सेंटर, कानपुर रोड के सुल्तान सर्विस स्टेशन, वीआईपी रोड के साकेत फिलिंग स्टेशन, गोसाईगंज के राधे श्याम गुप्ता पेट्रोल पंप, द्वितीय रहमत नगर के गट्टानी ऑटो मोबाइल, सेमरा के आरकेबीके, फैजाबाद रोड के अवध ऑटोमोबाइल, चौक के पुरुषोत्तम फिलिंग स्टेशन, पहाड़पुर रोड के हमारा पंप, राजाजीपुरम के ज्योति फिलिंग स्टेशन आदि पेट्रोल पंपों की जांच की गई।