feature@inext.co.in

KANPUR: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और जल्द ही इस फिल्म का आखिरी शूटिंग शेड्यूल पूरा हो जाएगा। माल्टा, दिल्ली, अबू धाबी जैसी लोकेशन्स पर शूट करने के बाद अब मुंबई में फिल्म का आखिरी सीन शूट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म का यह आखिरी सीन इमोशनल होगा।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का क्लाइमैक्स यहां होगा शूट,ये होगा फिल्म का आखिरी सीन

See Also

साथ में कोई भी फिल्म नहीं हुई है फ्लॉप

5 जून को रिलीज होने जा रही यह फिल्म दक्षिण कोरियन ड्रामा फिल्म 'ओड टु माय फादर' पर बेस्ड है। यह फिल्म लॉस एंजेलिस में 31 दिसंबर 2014 को रिलीज हुई थी। साउथ कोरिया में यह तीसरी सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी। हालांकि फिल्म 'भारत' का प्रोडक्शन सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, अलविरा खान अग्निहोत्री और कृष्ण कुमार कर रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का क्लाइमैक्स यहां होगा शूट,ये होगा फिल्म का आखिरी सीन

साथ में की हर फिल्म रही है हिट

बता दें कि कैटरीना और सलमान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। दोनों की साथ में कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। देखना होगा कि भारत बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है। इस फिल्म के पहले दोनों एक्टर्स ने साथ में फिल्म युवराज, जीरो, मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर और पार्टनर जैसी मूवी की हैं।

भाग्यश्री बर्थडे: रील वेडिंग के दो दिन बाद की रियल शादी, पिता अभी भी हैं यहां के राजा

अरबाज संग तलाक की एक रात पहले क्या हुआ था, मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk