-दो साल पहले बंद कर दिया था लॉटरी डालने का काम

-मकान बेचने के बाद परिवार को लेकर रहने लगा था किराए पर

AGRA। लॉटरी के रुपए और सूतखोरी ने पप्पू पान वाले का परिवार बिखर गया। लॉटरी का कर्ज इतना था कि मकान बेचने के बाद भी कर्जा न चुका सका। सूतखोरों ने हजार के लाखों कर दिए जिन्हें चुकाने के लिए पप्पु को अपना सबकुछ गिरवी रखना पड़ा। कर्जा पूरा नहीं होने की वजह से आए दिन कर्जदार घर और दुकान पर धमकी देने आ जाते। पप्पू की हत्या के बाद उसकी पत्‍‌नी ने एडवोकेट के खिलाफ पति को मारने का मुकदमा दर्ज कराया है।

गोली मारकर भागे थे बदमाश

थाना सिकंदरा केके नगर के कृष्णा नगर निवासी इंद्रमोहन उपाध्याय पुत्र मंगूमल मूलरूप से बल्केश्वर के रहने वाले थे। फ्राइडे रात आठ बजे अज्ञात चार बदमाश उनके केके नगर घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर काला महल की तरफ भाग गए थे। फायरिंग में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हत्या के विरोध में सैटरडे मॉर्निग कारोबारियों ने मार्केट बंद करके शोक प्रकट किया।

एडवोकेट पर कराया मुकदमा

पत्‍‌नी सपना उपाध्याय ने छत्ता के बरौली मार्केट निवासी अनिल बंसल और चार अन्य के खिलाफ पति की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सपना के अनुसार, पप्पू घर पर लॉटरी डालने का काम करते थे। क ाफी लोगों ने रुपया जमा नहीं किया। कुछ लोग लॉटरी का रुपया लेकर बैठ गए थे। लॉटरी मेंबर को बैंक से लोन लेकर रुपए अदा किए। दो साल से लॉटरी का काम बंद कर दिया था।

बेच दिया मकान

उसके बाद लोगों का रुपया बकाया रह गया था। लॉटरी के रुपयों को सूतखोरों ने हजारों के लाखों कर दिए। सूतखोर आए-दिन घर पर आकर धमकी देने लगे थे। हारकर पप्पू ने मकान बेचकर कर्ज चुकाने का प्रयास किया। लेकिन उसके बाद भी एडवोकेट अनिल बंसल के एक लाख भ्म् हजार रुपए बकाया रह गए। अनिल ने दो महीने पहले पान की दुकान पर आकर पति से मारपीट भी कर दी थी जिसमें कांग्रेस नेता ने समझौता कराया था।

ख्म् फरवरी तक दिया था टाइम

समझौते के बाद अनिल बंसल ने कर्ज चुकाने के लिए खुद ही ख्म् फरवरी का टाइम दिया था। लेकिन फिर भी पप्पू को टार्चर करने आ जाता था। फ्राइडे को रात दुकान में पप्पू की हत्या के बाद पत्‍‌नी ने छत्ता में अनिल बंसल के खिलाफ फ्0ख् का मुकदमा दर्ज कराया है।

'तहरीर पर एडवोकेट अनिल बंसल और चार अन्य के खिलाफ फ्0ख् का मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला सूदखोरी का है.'

सत्यार्थ ए पंकज-एसपी सिटी आगरा।