-कल्याणपुर में रेलवे स्टेशन के बाहर रेप पीडि़ता टीचर को बाइकर्स बदमाशों ने दी धमकी

-न्यू आजाद नगर में रहती है पीडि़ता, कन्नौज में है प्राइमरी टीचर, पति पर कुकर्म और जेठ पर है रेप का आरोप

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : कल्याणपुर में सोमवार को सरेआम रेप पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी गई। वो कन्नौज जाने के लिए स्टेशन जा रही थी कि रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसको रोक लिया। उन्होंने धमकी दी कि अगर तुमने दो दिन में मुकदमा वापस नहीं लिया तो मैं तुम्हें तेजाब से नहलाकर जान से मार दूंगा, जिससे वो इतना सहम गई है कि अब वो अकेले घर से निकलने में डर रही है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की है। इंस्पेक्टर का कहना है कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बैंक कर्मी से हुई थी शादी

न्यू आजाद नगर में रहने वाली युवती कन्नौज में प्राइमरी टीचर है। उसकी सीटीएस में रहने वाले बैंक कर्मी से शादी हुई थी, लेकिन पति से विवाद होने से वो अब मायके में रह रही है। उसने 29 जनवरी को पति पर कुकर्म और जेठ पर रेप का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। आरोप है कि उसकी रिपोर्ट के बाद भी पुलिस ने न तो पति को गिरफ्तार किया और न ही जेठ को। वे खुलेआम घूम रहे हैं। युवती का आरोप है कि वो उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं, लेकिन उसने मना कर दिया। अब वे बदमाशों से उस पर दबाव बनवा रहे हैं।

लोगों ने बदमाशों को दौड़ाया

पीडि़ता सोमवार को कन्नौज जाने के लिए घर से निकली थी, वो स्टेशन के बाहर पहुंची थी कि वहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसको रोक लिया। दोनों पहचान छुपाने के लिए नकाब पहने थे। दोनों ने युवती को मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी। सहमी युवती के शोर मचाने पर स्टेशन में खड़े लोगों ने बदमाशों को दौड़ा लिया, लेकिन वे उनको पकड़ नहीं पाए। घबराई युवती ने कंट्रोल रूम में सूचना दी। इधर, युवती के पिता स्टेशन पहुंच गए। वे सहमी बेटी को घर ले गए। वो बेहद डरी हुई है। उसे शक है कि पति और जेठ ने उसे धमकी देने के लिए बदमाशों को भेजा है। इंस्पेक्टर संतोष सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।